गुजरात

--Advertisement--

इधर पत्नी टायलेट गई,उधर पति को ट्रेलर ने टक्कर मारी, मौत

एक साल पहले ही हुई थी शादी, अस्पताल में पीएम का काम करता था पाेपटभाई।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 12:26 PM IST
बाइक सवार को उठाते हुए लोग बाइक सवार को उठाते हुए लोग

वाराही। सांतलपुर तहसील के डाभी गांव का युवक पत्नी के साथ बाइक पर वाराही जा रहा था। इस दौरान रास्ते में मानपुर पाटिया के पास पत्नी ने पति से बाइक रोकने के लिए कहा। पति ने कारण पूछा, तो पत्नी ने बताया कि उसे टायलेट जाना है। इधर पत्नी टायलेट गई, उधर पीछे से आने वाले ट्रेलर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी की आंखों के सामने ही पति ने दम तोड़ दिया। ट्रेलर चालक भागा…

डाभी गांव का 23 वर्षीय पोपट भाई ठाकोर पत्नी ककीबेन ठाकोर के साथ कुछ खरीददारी करने के लिए रविवार की दोपहर बाइक पर वाराही जा रहा था। इस दौरान मानपुर पाटिया के पास ककीबेन ने टायलेट जाने के लिए बाइक रोकने के लिए कहा। इधर वह टायलेट गई, उधर पीछे से आते ट्रेलर ने रोड के किनारे खड़े पोपटभाइ्र को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पोपटभाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रेलर चालक घटनास्थल से भाग गया।

एक साल पहले ही हुई थी शादी

दुर्घटना होते हुए आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। युवक के परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई, तो परिवार शोक संतप्त हो गया। पोपटभाई वाराही किे सामूहिक आरोग्य केंद्र में पीएम का काम करता था। पोपट भाई की शादी एक साल पहले ही ककीबेन से हुई थी।

A Husband Died In Accident In Front Of His Wife
A Husband Died In Accident In Front Of His Wife
X
बाइक सवार को उठाते हुए लोगबाइक सवार को उठाते हुए लोग
A Husband Died In Accident In Front Of His Wife
A Husband Died In Accident In Front Of His Wife
Click to listen..