गुजरात

  • Home
  • Gujarat
  • An accident on Anand Bakrol road, the girl died on the spot
--Advertisement--

अंधाधुंध भागती 36 लाख की बाइक की टक्कर से युवती की मौत

बाइक सवार लालबत्ती वाली सायरन बजाती कार से चला गया, लोग देखते ही रह गए।

Danik Bhaskar

Dec 23, 2017, 01:49 PM IST
रसूखदार ने 36 लाख की बाइक से युवती को टक्कर मार दी, जिससे युवती की मौत हो गई। रसूखदार ने 36 लाख की बाइक से युवती को टक्कर मार दी, जिससे युवती की मौत हो गई।

आणंद। बाकरोल रोड पर गुरुवार को डेढ़ सौ की स्पीड में भागती बाइक सवार युवक ने रास्ता क्रॉस कर रही एक्टिवा सवार युवती को टक्कर मार दी। जिससे युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना को लेकर लोगों में काफी रोष देखा गया। क्योंकि उक्त युवक बाइक पर एक युवती को बिठाकर काफी समय से वहां राउड लगा रहा था। तीसरे राउंड में युवती को चपेट में लिया…

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त युवक की 36 लाख की बाइक पर एक युवती भी बैठी थी। ये दोनों बातचीत करते हुए आधे घंटे से उस रास्ते पर चक्कर लगा रहे थे। उनकी बाइक की स्पीड करीब 150 कि.मी. प्रतिघंटा थी। युवक की पहचान कर ली गई है, उसका नाम केविन पटेल है। जिस युवती की मौत हुई है, उसका नाम मैत्री तलाटी है। युवती की एक्टिवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। युवती के साथ उसके भाई को हल्की चोटें आई हैं। बाइक सवार युवक जिस तरह से बाइक चला रहा था, उससे लगा कि वह नशे में है।

लोगों ने युवक को पकड़ रखा था

इस घटना के बाद लोगों ने बाइक सवार केविन पटेल को पकड़ लिया था। उसके मुंह पर सामान्य चोट लगी थी। कुछ समय बाद युवक ने मोबाइल पर किसी से बात की, तो थोड़ी ही देर बाद जी जे 23 बीएल 0330 नम्बर की कार आई, कार पर पुलिस का सायरन लगा था। कार से निकले कुछ लोग युवक को अपने साथ ले गए। लोगों ने समझा कि यह गाड़ी पुलिस की है। जब उस कार के बारे में पता किया गया, यह मालूम हुआ कि उस कार का मालिक संदीप राव है।

बाइक की अधिकतम स्पीड 298 कि.मी.प्रतिघंटा है

पिछले दिनों शहर में हुए हिट एंड रन में इस्तेमाल की गई बाइक का नाम एमवी अगसता एफ 4 है, जिसकी कीमत करीब 35 लाख 71 हजार रुपए है। 998 सीसी की चार सिलेंडर वाली इस बाइक का इंजन काफी पावरफुल है। इसकी अधिकतम स्पीड 298 कि.मी.प्रतिघंटा है।

बिना नम्बर की बाइक खुद की थी या दोस्त की

जिस बाइक की टक्कर से युवती की मौत हुई, उस बाइक का नम्बर नहीं था। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि बाइक युवक की थी या उसके किसी दोस्त की।

सायरन वाली कार युवक को ले गई। सायरन वाली कार युवक को ले गई।
कार संदीप राव के नाम से पंजीकृत है। कार संदीप राव के नाम से पंजीकृत है।
Click to listen..