• Home
  • Gujarat
  • Gujarat will complete the dream of the dissolution of Congres: yogi
--Advertisement--

राहुल को मंदिर में किस तरह से बैठना है, यह पुजारी सिखाते हैं-योगी

छीपडी, उमरेठ, वसो-कपडवंज और तारापुर में भाजपा के दिग्गजों की राज्य के विभिन्न इलाकों में सभा।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 01:20 PM IST
राम का अस्तित्व ही न हो, तो राहुल मंदिरों में क्यों जाते हैं-योगी। राम का अस्तित्व ही न हो, तो राहुल मंदिरों में क्यों जाते हैं-योगी।

उमरेठ। आणंद जिले की 7 विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण के प्रचार के लिए भाजपा के नेताओं के दौरे बढ़ गए हैं। कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उमरेठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी को मंदिर में किस तरह से बैठना चाहिए, यह भी वहां के पुजारी सिखाते हैं। कांग्रेस के विसर्जन के साथ ही गांधीजी का सपना पूरा होगा…

महात्मा गांधी का सपना था कि किसी भी तरह से कांग्रेस का विसर्जन हो जाए, गुजरात इस सपने को पूरा कर देगा। ऐसे प्रहार करते हुए योगी ने एस.एन.डी.टी. ग्राउंड में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान कृष्ण का जन्म यूपी में हुआ। उनकी कर्मभूमि गुजरात थी। यहां वे द्वारकाधीश के रूप में पहचाने गए। भगवान स्वामीनाराण का अवतरण यूपी में हुआ, किंतु वे पूजे गए गुजरात में। इसी तरह पीएम नरेंद्र मोदी का जन्म गुजरात में हुआ, किंतु उनकी पहचान आज पूरे भारत ही नहीं विश्व में है।

मोदी की प्रशंसा

योगी ने कहा कि पीएम मोदी की कुशाग्र बुद्धि के कारण ही चीन डोकलाम में पीछे हटा। ट्रम्प ने भी विकास की बातें की। राहुल को मंदिर जाना सिखाया। उन्होंने कहा कि इसी कांग्रेस ने सोमनाथ मंदिर को बनाने का विरोध किया था। 2005 में रामसेतू तोड़ने का भी फैसला किया था। यदि राम का अस्तित्व ही नहीं है, तो राहुल मंदिरों के दर्शन के लिए क्यों जाते हैं।

अयोध्या में राम मंदिर के मामले में कांग्रेस की मानसिकता उजागर हो गई-रूपाणी। अयोध्या में राम मंदिर के मामले में कांग्रेस की मानसिकता उजागर हो गई-रूपाणी।
राहुल गांधी के लिए कांग्रेस पार्टी नहीं, बल्कि विरासत है-परेश रावल राहुल गांधी के लिए कांग्रेस पार्टी नहीं, बल्कि विरासत है-परेश रावल
सरदार, मोरारजी और मोदी पर कांग्रेस ने अन्याय किया है-स्मृति ईरानी। सरदार, मोरारजी और मोदी पर कांग्रेस ने अन्याय किया है-स्मृति ईरानी।
आदित्यनाथ ने गुजरात और यूपी के धार्मिक संबंधों पर चर्चा की। आदित्यनाथ ने गुजरात और यूपी के धार्मिक संबंधों पर चर्चा की।
राहुल ने आईने में देखा होता, तो खुद को सूरमा भोपाली पाते-परेश रावल। राहुल ने आईने में देखा होता, तो खुद को सूरमा भोपाली पाते-परेश रावल।