• Home
  • Gujarat
  • Lalji patel meeting with gujarat deputy chief minister nitin patel
--Advertisement--

नीतिन पटेल के मामले में SPG मैदान में, एक जनवरी को महेसाणा बंद

लालजी पटेल ने कहा कि सरकार बनाने में नीतिन भाई की भूमिका महत्वपूर्ण रही है।

Danik Bhaskar | Dec 30, 2017, 05:13 PM IST
नीतिन पटेल से मिलने आए लालजी पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की। नीतिन पटेल से मिलने आए लालजी पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की।

महेसाणा। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल की नाराजगी को लेकर राजनीति गरमा गई है। इस मामले में सभी पाटीदार एकमत होते जा रहे हैं। इस संबंध में विभिन्न लोगों ने अपनी राय दी है। अब एसपीजी भी मैदान में कूद गई है। उसने एक जनवरी को महेसाणा बंद करने का आह्वान किया है। पहले महेसाणा बाद में गुजरात बंद…

एपीजी के लालजी पटेल समाज के नेताओं के साथ नीतिन पटेल से मिलने पहुंचे। मिलने वालो में भूतपूर्व केबिनेट मंत्री नरोत्तम पटेल भी थे। बाद में लालजी पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस भी आयोजित की। प्रेस कांफ्रेंस में लालजी पटेल ने कहेा कि पहले महेसाणा बंद बाद में पूरा गुजरात बंद का आह्वान किया जाएगा। दूसरी तरफ गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल ने कहा कि नीतिन भाई को पार्टी का निर्णय स्वीकार कर लेना चाहिए। उन्हें पार्टी के अध्यक्ष और प्रधानमंत्री से बात करनी चाहिए।

नीतिन पटेल के साथ हुए अन्याय के खिलाफ बंद

लालजी पटेल ने कहा है कि यह बंद नीतिन पटेल पर हुए अन्याय के खिलाफ किया जा रहा है। सरकार बनाने में नीतिन भाई की भूमिका महत्वपूर्ण रही है, अब उन्हें ही अनदेखा किया जा रहा है। हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे। पाटीदार मुख्यमंत्रियों के साथ पहले भी अन्याय होता रहा है। इस बार हम नहीं सहेंगे। पूरा समाज नीतिन भाई को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता था। अब उनके साथ अन्याय हो रहा है। सरकार को इसका परिणाम भुगतना होगा।

उन्होंने कहा कि सरकार बनाने में नीतिन भाई की भूमिका महत्वपूर्ण रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बनाने में नीतिन भाई की भूमिका महत्वपूर्ण रही है।
नीतिन भाई के साथ किए गए अन्याय का परिणाम भुगतना होगा। नीतिन भाई के साथ किए गए अन्याय का परिणाम भुगतना होगा।