• Home
  • Gujarat
  • Modi attempt to hit two birds in a sting, Hindu-Muslims try to get rid of Muslims
--Advertisement--

हिंदू-मुस्लिमों को रिझाकर मोदी ने लगाए एक तीर से दो निशाने

भरुच की आम सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने हिंदुत्व के साथ मुस्लिम कार्ड भी फेंका।

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 01:43 PM IST
आमोद की सभा में मोदी। आमोद की सभा में मोदी।

भरुच। यहां आमोद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने हिंदुत्व के साथ-साथ मुस्लिम कार्ड भी फेंका, इससे उन्होंने एक तीर से दो निशाने लगाए। भरुच-कच्छ में मुस्लिमों की आबादी अधिक है, इन दो जिले तेजी से प्रगति कर रहे हैं, इससे इसका पूरा लाभ मुस्लिमों को भी मिला है। दूसरी तरफ उन्होंने भरुच में लगातार होने वाले कर्फ्यू, साम्प्रदायिक दंगों से लोगों को मुक्ति मिलने की बात भी कही। हिंदू के साथ-साथ मुस्लिम समाज का भी महत्व बताया…

भरुच, अंकलेश्वर, जंबूसर और वागरा विधानसभा के भाजपा उम्मीदवारों के प्रचार के लिए रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने आमोद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक तीर से दो निशाने लगाने का प्रयास किया। अपने भाषण की शुरुआत में उन्होंने बताया कि राज्य में कच्छ और भरुच दो जिले ऐसे हैं, जहां मुस्लिम समाज की आबादी अधिक है। ये दोनों ही जिले तेजी से प्रगति कर रहे हैं। इसका लाभ मुस्लिम समाज को भी मिला है।

कर्फ्यू, दंगों से मिली राहत

अंत में मोदी ने बताया कि भरुच में साम्प्रदायिक दंगे, खून-खराबा और आतंक का माहौल रहता था, ऐसा महीनों तक चलता रहता था, इससे आमोद भी अछूता नहीं रहा। राज्य की सरकार ने लोगों की सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाए, उसी का नतीजा है कि लोगों को अब कर्फ्यू, दंगों से राहत मिली है। इससे ये दो जिले तेजी से प्रगति करने लगे। इस तरह से उन्होंने हिंदू-मुस्लिमों को रिझाने का प्रयास किया।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS