• Hindi News
  • Gujarat
  • 100 people attack on pardi police in rajshthan who reached for caught theft accused

लेने के देने / आरोपी को पकड़ने राजस्थान गई पारडी पुलिस की पिटाई



पुलिस की कार को भी नुकसान पहुंचाया पुलिस की कार को भी नुकसान पहुंचाया
X
पुलिस की कार को भी नुकसान पहुंचायापुलिस की कार को भी नुकसान पहुंचाया

  • 100 से अधिक लोगों ने पुलिस को घेर लिया
  • 3 पर्स भी लूटे
  • पुलिस वाहन को भी पहुंचाया नुकसान

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 03:35 PM IST

पारडी. राजस्थान में एक केस के आरोपी को पकड़ने गई पारडी पुलिस पर 100 से अधिक लोगों ने हमला करने की घटना सामने आई है।
 

बाइक चालक ने रास्ता रोका
पारडी पुलिस थाने में तैनात सेकंड पीएसआई जीआई राठौड़, हेड कांस्टेबल नरसिंह राजपूत, पुलिस कांस्टेबल अमित पटेल की टीम चोरी के मामले में संलिप्त आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लोकेशन के आधार प्राइवेट कार लेकर राजस्थान के कुशल गढ़ स्थित बरसी गांव में पहुंची थी। तभी एक बाइक चालक ने पुलिस की कार को ओवरटेक कर कार को रोक लिया और पूछताछ करने लगा। पुलिस ने अपना आई कार्ड दिखाकर पुलिस की पहचान दिखाई। इस बातचीत के दौरान पुलिस को कुछ समझे इससे पहले हाथों में डंडे तथा पत्थर लेकर ग्रामीणों का झुंड वहां पर पहुंच गया और लगभग 100 से अधिक लोगों ने कार से पीएसआई और अन्य पुलिस कर्मचारियों को खींचकर बाहर निकाला और पिटाई कर दी। ग्रामीणों के हाथों मौत के डर से वहां से फरार होने वाली पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने पथराव भी किया। इसके बाद गांव के एक सज्जन ने दरियादिली दिखाते हुए पुलिस को अपने घर में शरण दी और पुलिस की सुरक्षा के लिए तुरंत कुशलगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी।

 

पुलिसकर्मियों का अस्पताल में चल रहा है इलाज
इस घटना में ग्रामीणों की भीड़ ने तीनों पुलिस कर्मचारियों का पर्स निकाल लिया। जबकि ग्रामीणों के हमले में पीएसआई राठौड़ को पीठ तथा मुंह पर गंभीर चोट पहुंची है। वहीं पुलिस कांस्टेबल अमित पटेल के सिर पर तथा अन्य हिस्सों पर और हेडकांस्टेबल नरसिंह राजपूत को भी गंभीर चोट पहुंची। सभी घायल पुलिस कर्मचारियों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाते ही कुशलगढ़ पुलिस की टीम ने स्थल पर पहुंचकर पारडी पुलिस की शिकायत के आधार पर नरबू नामक शख्स सहित लगभग 1010 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जबकि तीनों घायल पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों पर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के बयान के आधार पर कुशल गढ़ पुलिस आगे की जांच मेुं जुटी हुई है।
 

पुलिस की आईडी दिखाते ही लोगों ने कर दिया हमला
एक आपराधिक केस के आरोपी को पकड़ने एक पीएसआई और दो पुलिस कर्मचारियों की टीम राजस्थान पहुंची थी। जहां ग्रामीणों द्वारा हमला करने के बाद पारडी पुलिस ने उन्हें अपने आप को पुलिस की पहचान बताने के लिए पर्स से आईकार्ड निकाला था। पर्स से आईकार्ड निकालते ही ग्रामीणों ने तीनों पुलिस कर्मियों का पर्स लूट लिया और उन्हें कार से बाहर निकालकर पिट दिया। पुलिस के अनुसार उनके पर्स में पुलिस का पहचान पत्र सहित महत्वपूर्ण दस्तावेज, बैंकों के एटीएम कार्ड और नकद रुपए भी थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना