पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Ayodhya Ram Mandir; Ayodhya Verdict Gujarat LIVE Updates; Section 144 Imposed Across Gujarat

अयोध्या पर फैसले को लेकर अहमदाबाद में धारा 144 लागू

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • पुलिस विभाग में सभी की छुट्टियां रद्द, आधी रात को कॉम्बिंग की गई
  • डीसीपी स्तर के अधिकारियों को पेट्रोलिंग पर निकलने के आदेश

गांधीनगर. अयोध्या विवाद पर फैसले को देखते हुए शनिवार को अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने पुलिस विभाग के सभी अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं। इसके अलावा पुलिस से कहा है कि वे कोर्ट ड्यूटी पर न जाएं। दूसरी तरफ पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। शुक्रवार की देर रात असामाजिक तत्वों को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की गई।

फुट पेट्रोलिंग, मोबाइल पेट्राेलिंग
शनिवार की सुबह से ही सभी पुलिस अधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों को स्टैंड टू रहने का आदेश दिया गया। इसके अलावा सभी पुलिस थानों को अतिरिक्त वाहनों की व्यवस्था की गई है। फुट पेट्रोलिंग, मोबाइल पेट्रोलिंग, पेट्रोलिंगन पाइंट, एसआरपी के पाइंट तैयार किए गए हैं। हर जोन के डीसीपी को भी सुबह से ही पेट्रोलिंग पर निकलने के आदेश दिए गए हैं।

क्विक रिस्पांस टीम
पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने भास्कर को बताया कि क्राइम ब्रांच के साथ क्विक रिस्पांस टीम तैनात की गई है। लाठी, हेल्मेट समेत साधनों को लेकर निकलने के लिए भी पुलिस को अलर्ट किया गया है। विशेषकर साइबर क्राइम को सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखने के लिए कहा गया है।

भाजपा के सभी कार्यक्रम स्थगित
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने बताया कि 9,10 और 11 नवम्बर को भाजपा के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। भाजपा के जिला स्तर पर होने वाले स्नेह मिलन, संगठन मंडल की रचना तथा अन्य सभी कार्यक्रमों को तीन दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला हो, उसे सहजता से स्वीकार करें। ताकि सभी को पता चल जाए कि भाजपा को न्यायतंत्र पर पूरा भरोसा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें