--Advertisement--

खुशी सुसाइड केस: मैं पूरी रात खूब रोई, आखिर में हिम्मत हार गई…

चेहरे पर एसिड फेंक देने की धमकी मिलने के बाद 16 साल की लड़की ने किया सुसाइड।

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 05:26 PM IST
खुशी पटेल। खुशी पटेल।

  • चेहरे पर एसिड फेंक देने की धमकी मिलने के बाद 16 साल की लड़की ने किया सुसाइड।
  • सुसाइड नोट में चार लोगों के नाम लिखे हैं।

महेसाणा। महेसाणा के ट्रांसपोर्टर जयंती भाई पटेल की 16 वर्षीय बेटी खुशी के सुसाइड केस के 24 घंटे बाद भी अारोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। खुशी ने रविवार को सुसाइड कर लिया था। उधर खुशी की जो चिट्ठी मिली है, उसमें उन 4 लोगों के नाम बताए हैं, जिसके कारण वह ऐसा कदम उठा रही है। उसकी चिट्ठी भावुक करने वाली है। उसे चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी मिली थी। जिससे वह तनाव में थी। पूरी रात रोई, आखिर में हिम्मत हार गई…

खुशी ने सुसाइड से पहले चिट्ठी में लिखा- तुम्हारे पिता से कहा है कि महेसाणा छोड़ दो, साथ ही 25 लाख रुपए देने के लिए भी कहा है। हम पर किया गया केस वापस ले लो। अब हम तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर देंगे। मैंने पूछा- क्या करोगे, तो उनका कहना था कि जैसे कॉलेज की लड़की के साथ हुआ वैसे तेरे चेहरे पर एसिड डाल देंगे। उनकी यह बात सुनकर मै घबरा गई थी। फिर मैंने सोचा कि पापा से यह बात कहनी चाहिए या नहीं? लेकिन मैंने घर में किसी से यह बात नहीं कही और खुद ही फैसला लिया। अब मुझे नहीं जीना है। चेहरे पर एसिड डाल देने की धमकी के बाद मैं निराश हो गई। मुझे अदालत पर भरोसा है, मेरे परिवार को न्याय मिलेगा। मैं इस दर्द से मुक्ति चाहती हूं। अब मेरा अमेरिका जाने का सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा। बस अब मेरी पेन नहीं चल रही है…मैं हिम्मत हार गई हूं।

चारों के नाम इस प्रकार हैं...

खुशी ने अपनी चिट्ठी में चार लोगों का जिक्र किया है, जिसने उसे धमकी दी थी। वे चार नाम हैं- पप्पू अंकल, रमीला बा, अरविंद दादा और मुन्ना मामा। गौरतलब है कि खुशी ने 10 मई को घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया था।

सुसाइड के बाद खुशी की हालत। सुसाइड के बाद खुशी की हालत।
X
खुशी पटेल।खुशी पटेल।
सुसाइड के बाद खुशी की हालत।सुसाइड के बाद खुशी की हालत।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..