कार्रवाई / यूपी में 2500 की देशी पिस्तौल गुजरात में 30 हजार की



प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • शौक पूरा करने के लिए ले रहे लोग
  • लग्जरी बस में आ रहा युवक 4 पिस्तौल के साथ गिरफ्तार,
  • पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लिया

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 04:25 PM IST

नडियाद. सेवालिया के पाली गांव के नजदीक पुलिस ने पिस्तौल लेकर लग्जरी बस में सफर कर रहे उत्तर प्रदेश के एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने युवक के पास से 4 पिस्तौल जब्त क्री है। इसके अलावा पुलिस ने पिस्तौल खरीदने वाले जामनगर के एक चाय वाले को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी तक देशी पिस्तौल का नेटवर्क चलाने वाले तक नहीं पहुंच पाई है। 
 

पिस्तौल खरीदने वाला गिरफ्तार
जांच-पड़ताल करने इंदौर गई पुलिस की टीम खाली हाथ वापस लौट आई है। जानकारी के अनुसार सेवालिया पुलिस ने 3 नवंबर को गोधरा की ओर से आ रही लग्जरी बस से गजेंद्र सिंह पुत्र देव सिंह कुशवाहा (मूल निवासी उत्तर प्रदेश) को 4 देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है। आरोपी गजेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि सरदार जी ने 2 पिस्तौल अहमदाबाद और 2 पिस्तौल जामनगर पहुंचाने के लिए दिया था। जिसमें से एक पिस्तौल काना गढ़वी और दूसरी एक अन्य व्यक्ति को देने की बात कबूल की है। पुलिस ने जामनगर में चाय की दुकान चलाने वाले काना गढ़वी को गिरफ्तार किया है, जबकि पिस्तौल खरीदने वाले दूसरे व्यक्ति की खोजबीन कर रही है।
 

काना चाय बेचने के साथ जमीन की दलाली भी करता है
पुलिस ने जामनगर से काना गढ़वी को गिरफ्तार किया है। काना गढ़वी चाय बेचने के साथ-साथ जमीन की दलाली भी करता है। काना ने बताया कि शौक पूरा करने के लिए वह पिस्तौल खरीद रहा था। पुलिस को काना की बात पर विश्वास नहीं हो रहा है।
 

गजेंद्रसिंह के चाचा की पानी पूरी का ठेला काना के बगल में
आरोपी गजेंद्रसिंह के चाचा काना गढ़वी की चाय की दुकान के पास पानी पूरी का ठेला चलाते थे। गजेंद्रसिंह भी आता था, इसी बीच उसकी पहचान काना से हुई। गजेंद्रसिंह ने सस्ते में देशी पिस्तौल देने की बात की तो काना खरीदने को तैयार हो गया।


30 हजार में डील हुई
गजेंद्र सिंह ने दो लोगोंं को पिस्ताैल देने के लिए 30-30 हजार में डील की थी। गजेंद्रसिंह पिस्तौल लेकर आ रहा था, तभी डिलीवरी से पहले ही गिरफ्तार हो गया। गजेंद्र सिंह 2500 की पिस्तौल 30 हजार में बेचकर 27,500 कमाने की फिराक में था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना