• Hindi News
  • Gujarat
  • 3 arrested, including two policemen, gambling in a government vehicle at police headquarters

अहमदाबाद / सरकारी वाहन में ताश खेलते 3 पुलिसकर्मी पकड़े गए



प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • रातों-रात हो गई जमानत
  • एक भागने में कामयाब रहा
  • आम आदमी के साथ पुलिस का रवैया बुरा होता है

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 04:35 PM IST

अहमदाबाद. शहर के शाहीबाग इलाके में स्थित हेडक्वार्टर में डीसीपी के पुराने बंगले के पास सरकारी वाहन में बैठकर जुआं खेलते 3 पुलिसकर्मियों की धरपकड़ की गई है। एक पुलिसकर्मी भागने में कामयाब रहा। इनके पास से 14 हजार रुपए बरामद किए गए। इन तीनों की रातों-रात जमानत भी हो गई।
 

आखिर ये पक्षपात क्यों?
महत्वपूर्ण बात यह है कि जब पुलिस किसी आम आदमी को पकड़ती है, तो मामला ऐसा बनाती है, मानो उसने आतंकवादी को पकड़ा हो। आरोपियों के साथ वीडियो बनाना, तस्वीरें खिंचवाना आदि काम बड़ी फुर्ती से करती है। पर जब वह पकड़ी जाती है, तो उनकी रातों-रात जमानत भी हो जाती है। सब कुछ चुपचाप हो जाता है।
 

सूचना मिली और मारा छापा
बुधवार की शाम को पुलिस कंट्रोल रूप में मैसेज मिला कि शाही बाग हेडक्वार्टर में पुराने डीसीपी बंगले के पास कार में कई लोग जुआं खेल रहे हैं। इस आधार पर माधुपुरा पुलिस ने वहां छापा मारा। वहां देखा गया कि सरकारी वाहन में बखत सिंह परमार, तुलसी पटेल, भीखू राव जुआं खेल रहे हैँ। तीनों की धरपकड़ की गई। एक शख्स भागने में सफल रहा। इनके पास से 14 हजार रुपए भी बरामद किए गए।
 

इज्जत बचाने में लगी पुलिस
आम आदमी के लाखों रुपए के वाहन को पुलिस जब्त करने में जरा भी देर नहीं करती। अब खुद के वाहन के लिए रिपोर्ट मंगवा रही है। माल बरामद करने के नाम पर पुलिस अन्य का वाहन जब्त कर रही है। कोई यह नहीं बता पा रहा है कि आखिर पुलिस के वाहन का कैसे दुरुपयोग हो रहा था। वह वाहन कहां गया? माधुपुरा पुलिस स्टेशन के पीआई  वी.एन. रबारी ने बताया कि सरकारी वाहन में जुआं खेला जा रहा था। उस वाहन के बारे में एम.टी. विभाग से जानकारी मांगी गई है। जानकारी मिलने पर जांच की जाएगी।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना