• Home
  • Gujarat
  • Female bootlegger threatens to kill PSI in Bharuch
--Advertisement--

महिला बुटलेगर ने लेडी PSI से कहा-‘तलवार से मार डालूंगी, आंतें बाहर कर दूंगी’

मधु की तरफदारी करते हुए उसके साथी इस्माइल उर्फ अन्ना और राहुल ने पीएसआई के साथ गए पुलिसकर्मियों से मारपीट की।

Danik Bhaskar | Mar 30, 2018, 12:47 PM IST
महिला बुटलेगर मधु ने लेडी पीएसआई बी जी यादव को तलवार से पेट की अंतड़ियां बाहर निकाल देने और सस्पेंड करा देने की धमकी दी। महिला बुटलेगर मधु ने लेडी पीएसआई बी जी यादव को तलवार से पेट की अंतड़ियां बाहर निकाल देने और सस्पेंड करा देने की धमकी दी।

भरुच। इन दिनों पूरे शहर में मानों बुटलेगरों का राज हो गया है। उनके हौंसले इतने बुलंद हैं कि अपने सामने किसी को कुछ समझते ही नहीं। महिला के यहां छापा मारे जाने पर बुटलेगर ने पीएसआई को सस्पेंड करने और आंतें बाहर निकाल देने की धमकी दी। उसके गुर्गों ने पुलिस कांस्टेबल से मारपीट भी की। सस्पेंड करने की दी धमकी…

शहर के दांडियाबाजा लोढवाण के टेकरा इलाके में रहने वाली महिला बुटलेगर के यहां पीएसआई अपनी टीम के साथ रेड मारने गए। तब महिला ने पीएसआई को जान से मार डालने और सस्पेंड करा देने की धमकी दी। उसके गुर्गों से पुलिस से मारपीट भी की। इस संबंध में ए डिवीजन में पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

पुलिस कार्रवाई में दखलअंदाजी

पुलिस सूत्रों के अनुसार भरुच ए डिवीजन पुलिस स्टेशन की महिला पीएसआई बी जी यादव अपनी टीम के साथ टेकरा इलाके में मधुशिवलाल मकवाणा के घर प्रोहिबजशन संबंध में छापा मारने गई, तब महिला बुटलेगर ने पुलिसकर्मियों के साथ विवाद किया। पुलिस ने उसके घर से बीयर के 6 टीन और 5 क्वार्टर जब्त किए। इस दौरान मधु ने बीयर के 3 टीन फोड़कर पुलिस कार्रवाई में दखलंदाजी की।

अंतड़ियां बाहर करने की धमकी

इस दौरान मधु ने महिला पीएसआई यादव को तलवार से मार डालने और अंतड़ियां बाहर निकाल देने की धमकी थी। यही नहीं उसे सस्पेंड करने की भी धमकी दी। दूसरी ओर मधु की तरफदारी करते हुए उसके साथी इस्माइल उर्फ अन्ना और राहुल ने पीएसआई के साथ गए पुलिसकर्मियों से मारपीट की। पुलिस ने मधु के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मधु की तरफदारी करते हुए उसके साथी इस्माइल उर्फ अन्ना और राहुल ने पीएसआई के साथ गए पुलिसकर्मियों से मारपीट की। मधु की तरफदारी करते हुए उसके साथी इस्माइल उर्फ अन्ना और राहुल ने पीएसआई के साथ गए पुलिसकर्मियों से मारपीट की।