--Advertisement--

सौतेले बेटे से शारीरिक छेड़छाड़ करने वाली मां फरार

पत्नी के खिलाफ पति ने की पुलिस थाने में शिकायत, निर्वस्त्र होकर बेटे के साथ सो जाती थी।

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 01:59 PM IST
पति ने अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ लिखवाई रिपोर्ट। पति ने अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ लिखवाई रिपोर्ट।

अंकलेश्वर। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर यहां एक अनोखी घटना हुई। जीआईडीसी से लगे हुए गांव में सौतेली मां ने बेटे के साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। इसका खुलासा उसके पति ने ही किया। दूसरी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाते हुए पति ने आक्षेप किया कि उसने उसके 13 साल के बेटे के साथ् शारीरिक छेड़छाड़ करती है, यही नहीं, वह बेटे के साथ निर्वस्त्र होकर सो भी जाती है। बहरहाल सौतेली मां फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। समाज के लिए कलंक है ऐसी घटना…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अंकलेश्वर जीआईडीसी से लगकर एक गांव में समाज को कलंकित करने वाली घटना प्रकाश में आई है। इस घटना में एक व्यक्ति पहली पत्नी के बेटे और दूसरी पत्नी के साथ रहता है। बेटे की उम्र 13 वर्ष है। सौतेली मां ने बेटे पर अपनी नजर बिगाड़ी। वह उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करने लगी। अपने हवस के कारण उसने अपने साैतेले बेटे को ही अपना शिकार बनाया।

कमरा बंद कर बेटे के साथ सो जाती

सौतेले बेटे को कमरे में बंद कर उसकी सौतेली मां निर्वस्त्र होकर उसके साथ सो जाती। इससे बेटा घबरा जाता। वह बाहर भागने की कोशिश करता, तो उसकी मां उसे पकड़कर निर्वस्त्र कर देती, फिर उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करती। बच्चे ने इसकी जानकारी जब अपने पिता को दी, तब पिता ने अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई। बहरहाल पुलिस ने फरार सौतेली मां की तलाश शुरू कर दी है।

फरार सौतेली मां की पुलिस तलाश कर रही है। फरार सौतेली मां की पुलिस तलाश कर रही है।
X
पति ने अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ लिखवाई रिपोर्ट।पति ने अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ लिखवाई रिपोर्ट।
फरार सौतेली मां की पुलिस तलाश कर रही है।फरार सौतेली मां की पुलिस तलाश कर रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..