Hindi News »Gujarat »News» Police Officer Manjita Vanzara Injured In Stoning By Accused Colleagues In Mahesana Gujarat

अाराेपी के साथियों ने किया पथराव, अफसर मंजीता वंजारा का हाथ फ्रैक्चर और गाड़ी डेमेज्ड

पथराव होते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई और इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 16, 2018, 03:44 AM IST

अाराेपी के साथियों ने किया पथराव, अफसर मंजीता वंजारा का हाथ फ्रैक्चर और गाड़ी डेमेज्ड

महेसाणा(गुजरात). कड़ी के कस्बा में एक महीना पहले मारपीट और लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस जांच के लिए लेकर आई थी। जांच के दौरान आरोपी के साथियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में डीवाईएसपी मंजीता वंजारा का हाथ फ्रैक्चर हो गया और उनकी गाड़ी के कांच टूट गए। पथराव होते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही रेंज आईजी, एसपी सहित उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आरेापी के रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल में डाल दिया गया।

जुआरियों ने दुकान में तोड़फोड़ करते हुए लूटपाट की थी

कड़ी के कस्बा स्थित कपड़ा बाजार के निवासी घांची महम्मदभाई इसबभाई की जमीन से जुआरी आते-जाते थे। आने-जाने से मना करने पर जुआरियों ने महम्मदभाई की पिटाई कर दुकान में तोड़फोड़ करते हुए लूटपाट की थी। इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो दिन पहले कड़ी के कस्बा में रहने वाले हनीफ उर्फ जाडी कादरभाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Latest News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aaaraaepi ke saathiyon ne kiyaa pthraav, afsr mnjeetaa vnjaaraa ka haath fraikchr aur gaaadei demejd
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×