--Advertisement--

बहुचराजी: दो गुटों में हिंसक झड़पें:पिता-पुत्र की हत्या!

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 05:06 PM IST

गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती, 15 लोगों के खिलाफ लिखी गई रिपोर्ट।

इस जमीन को लेकर हुआ खून-खराबा। इस जमीन को लेकर हुआ खून-खराबा।

बहुचराजी। यहां फ्रींचडी रोड पर स्थित जमीन पर कब्जे के मामले में गुरुवार को डेडाणा और हांसलपुर गांव के भरवाड़ गुटों के बीच हिंसक झड़पें हुई, जिसमें दो की मौत हो गई और तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में हांसलपुर के पूर्व सरपंच कानजीभाई भरवाड़ और उनका बेटा रमेश शामिल है। घायल महेसाणा की अस्पताल में…

पुलिस के अनुसार बहुचराजी के पास फींचडी जाने के रास्ते पर स्थित बोखला कूवावाडी की जमीन के मामले में गुरुवार की सुबह 9 बजे हांसलपुर भरवाड़ा के कानजीभाई घुडाभाई और डेडाणा के भरवाड मणाभाई हरजीभाई के गुटों के बीच लाठी और हथियारों के साथ हिंसक झड़पें हुई। इसमें हांसलपुर के पूर्व सरपंच 60 वर्षीय कानजीभाई और उनका बेटा रमेश कानजीभाई भरवाड़ की मौत हो गई। इसके अलावा मफाभाई घुडाभाई भरवाड़, रामाभाई हरजीभाई भरवाड़ और मातम हरजीभाई भरवाड़ गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें महेसाणा के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

15 हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट

घटना के संबंध में हांसलपुर के भरवाड़ जीवणभाई की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने डेडाणा के भरवाड मणा हरजीभाई, प्रकाश अजमलभाई, तेरा रामाभाई, सोमा मानाभाई, परमा मानाभाई, जकसी हीराभाई, शकरा रघुभाई, विहा शकरा, लक्ष्मण जकसीभाई, चंपा लक्ष्मणभाई, लाबा हाथीभाई, डेडाणा के कनु लक्ष्मणभाई, विष्णु गोकुलभाई और दिनेश गोकुलभाई के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

गंभीर रूप से तीन घायलों को महेसाणा की अस्पताल में भर्ती किया गया। गंभीर रूप से तीन घायलों को महेसाणा की अस्पताल में भर्ती किया गया।
डेडाणा और हांसलपुर गांव के भरवाड़ गुटों के बीच हुई हिंसक झड़पों में बाप-बेटे की मौत। डेडाणा और हांसलपुर गांव के भरवाड़ गुटों के बीच हुई हिंसक झड़पों में बाप-बेटे की मौत।
15 हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज। 15 हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।
X
इस जमीन को लेकर हुआ खून-खराबा।इस जमीन को लेकर हुआ खून-खराबा।
गंभीर रूप से तीन घायलों को महेसाणा की अस्पताल में भर्ती किया गया।गंभीर रूप से तीन घायलों को महेसाणा की अस्पताल में भर्ती किया गया।
डेडाणा और हांसलपुर गांव के भरवाड़ गुटों के बीच हुई हिंसक झड़पों में बाप-बेटे की मौत।डेडाणा और हांसलपुर गांव के भरवाड़ गुटों के बीच हुई हिंसक झड़पों में बाप-बेटे की मौत।
15 हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।15 हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।
Astrology

Recommended

Click to listen..