खुलासा / लिव इन में रहने वाले पति की हत्या पत्नी ने ही करवाई



मृतक रोहित के साथ लिव इन में रहने वाली जानवी और हत्या की आरोपी पत्नी जयश्री की फाइल तस्वीर मृतक रोहित के साथ लिव इन में रहने वाली जानवी और हत्या की आरोपी पत्नी जयश्री की फाइल तस्वीर
X
मृतक रोहित के साथ लिव इन में रहने वाली जानवी और हत्या की आरोपी पत्नी जयश्री की फाइल तस्वीरमृतक रोहित के साथ लिव इन में रहने वाली जानवी और हत्या की आरोपी पत्नी जयश्री की फाइल तस्वीर

  • तीन युवकों की सहायता ली
  • खूबसूरत युवती को भी शामिल किया

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 04:59 PM IST

सूरत. शनिवार को एना गांव से गंगाधरा जाने वाले रास्ते पर खेत की मेड़ से डी-कम्पोज हालत एक लाश मिली थी। लाश की पहचान रोहित बोरड के रूप में हुई। रोहित के लापता होने की सूचना उसके साथ 5 महीने से लिव इन में रहने वाली जानवी मीठापर ने कडोदरा जीआईडी पुलिस थाने में की थी। हत्या के लिए उसने रोहित की पत्नी पायल उर्फ जयश्री को दोषी माना था। पुलिस ने जयश्री को अरेस्ट कर उससे सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।


पत्नी ने ही करवाई हत्या
शनिवार को एना गांव से गंगाधरा जाने वाले रास्ते पर खेत की मेड़ पर 30 से 35 साल के एक युवक की क्षत-विक्षत लाश मिली थी। इस पर पलसाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की, तब पता चला कि मृतक रोहित के साथ लिव इन में रहने वाली जानवी ने रोहित का उसकी पत्नी जयश्री ने अपहरण कर उसकी हत्या करवा दी। इस काम के लिए उसने तीन पुरुषों और एक युवती की सहायता ली। लाश को ठिकाने भी लगा दिया। पुलिस ने जयश्री के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसके निवास से उसे दबोच लिया, फिर सख्ती से पूछताछ की, तब उसने रोहित की हत्या करना स्वीकारा।


खूबसूरत युवती का इस्तेमाल किया
जयश्री ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन उसने देह व्यापार करने वाली ज्योति से कहा कि वह रोहित को कडोदरा बुलाए। इस पर रोहित ज्योति के पास पहुंचा, उसके बाद दोनों बुलेट GJ- 05 NP- 3907 पर बैठकर पलसाणा की ओर निकले। इस दौरान ज्योति और रोहित चलथाण गांव के नेशनल हाइवे 48 पर संजीवनी हॉस्पिटल के बाजू मौसम मोटर्स के पास बात करने के लिए खड़े हो गए। इस बीच वहां पर सेरवोलेट कार GJ -05 JM -5954 से जयश्री अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंची। फिर दोनों ने रोहित पर हमला कर दिया। इस दौरान रोहित के सिर पर लोहे की राड से वार होने पर वह वहीं गिर पड़ा। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। फिर चारों रोहित की लाश को लेकर इधर-उधर भटकते रहे। आखिर में लाश को एना से गंगाधरा जाने वाले रास्ते पर एक खेत में फेंक दी। अपराध स्वीकारने के बाद पुलिस ने जयश्री को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर ले लिया।


ज्योति को वांटेड घोषित किया
पूरी घटना में जयश्री के साथ रोहित की हत्या करने में साथ देने वाले अक्षय और उसके दो साथी भी थे। पुलिस ने ज्योति को वांटेड घोषित किया। हत्या में इस्तेमाल में लाई गए कार को भी कब्जे में ले लिया गया है। रोहित की बुलेट का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है।
 

COMMENT