• Hindi News
  • Gujarat
  • A minor girl and her lover escaped after leave alone baby girl who born from ex lover in ahmedabad

अहमदाबाद / प्रेमी के साथ रहने के लिए पूर्व प्रेमी की बेटी को त्याग दिया



नाबालिग का प्रेमी रजनीकांत मकवाना और त्यागी गई बच्ची नाबालिग का प्रेमी रजनीकांत मकवाना और त्यागी गई बच्ची
X
नाबालिग का प्रेमी रजनीकांत मकवाना और त्यागी गई बच्चीनाबालिग का प्रेमी रजनीकांत मकवाना और त्यागी गई बच्ची

  • तीन दिन पहले ही डेमू ट्रेन में मिली थी मासूम
  • किशोरी और उसके प्रेमी की धरपकड़ हुई थी
  • लिव इन में किराए के मकान में रहती थी

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2019, 03:18 PM IST

अहमदाबाद. तीन दिन पहले पाटण डेमो ट्रेन में सीट के नीचे एक मासूम बच्ची मिली थी। जांच में यह पाया गया कि एक किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए उसे त्याग दिया था। बच्ची उसके पूर्व प्रेमी से थी, इसलिए किशोरी अपने नए प्रेमी के साथ रहने के लिए उसका त्याग कर दिया।


काम नहीं आई चालाकी
प्रेमी-प्रेमिका ने रास्ते की बाधक बच्ची को पाटण डेमो ट्रेन में छोड़कर चले गए और विसनगर थाने में बच्ची के गुम होने की रिपोर्ट लिखवाई। इसी आधार पर पुलिस ने नाबालिग के प्रेमी रजनीकांत मकवाना को उसकी प्रेमिका के साथ अरेस्ट कर लिया।


पूर्व प्रेमी हिमांशु पटेल था
डेमो ट्रेन में बच्ची के मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की, तो विसनगर के रजनीकांत मकवाना और उसकी नाबालिग प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। अहमदाबाद रेल्वे के डीवायएसपी जे.पी. राओले ने बताया कि नाबालिग मूल रूप से अहमदाबाद की है। डेढ़ साल पहले रिक्शा चालक हिमांशु पटेल के साथ राणीप में किराए के मकान में लिव इन में रहती थी। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई। 5 महीने बाद हिमांशु ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद उसकी मुलाकात सिविल हॉस्पिटल में रजनीकांत से हुई, जो कुछ समय बाद प्यार में बदल गई।


8 अगस्त को दिया बेटी को जन्म
नाबालिग ने 8 अगस्त को सिविल अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। पिता का नाम हिमांशु पटेल लिखवाया। इधर रजनीकांत और किशाेरी शादी करना चाहते थे। रजनीकांत का परिवार भी इसके लिए तैयार था। परंतु बच्ची उनकी शादी के रास्ते में बाधक थी। इसलिए दोनों ने मिलकर यह तय किया कि बच्ची को कहीं ठिकाने लगा दिया जाए। इसलिए उसे ट्रेन में छोड़कर चले गए। 


हिमांशु पटेल की तलाश
बहरहाल पुलिस हिमांशु पटेल की तलाश कर रही है। ताकि उसका डीएनए टेस्ट लिया जा सके। यदि वह बच्ची का पिता सिद्ध होता है, तो उस पर पॉस्को के तहत नाबालिग से दुष्कृत्य का अपराध दर्ज किया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना