धोखा / नाइट शिफ्ट का बहाना बनाकर दो पत्नियों के घर एक-एक दिन रूकता



प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • मार्केट में दाेनों की मुलाकात पर फूटा भांडा
  • बेटे ने लव मैरिज की, परिवार ने दूसरी लड़की से भी करवा दी शादी

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 01:39 PM IST


अहमदाबाद. गुजरात के रहने वाले एक युवक ने 9 साल पहले लव मैरिज की थी। बात घर वालों को पता चली तो उन्हें वह शादी मंजूर नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने सामाजिक रीति रिवाज से उसकी दूसरी शादी भी करवा दी। परिवार के दबाव में युवक ने पिछले 9 साल से दोनों पत्नियों से रिश्ता बनाए रखा। इससे दूसरी पत्नी अनजान थी। इस बारे में उसे हाल ही में पता चला तो उसने महिला हेल्पलाइन-181 में शिकायत कर दी। इस तरह मामला उजागर हुआ।

 

2011 में की थी लव मैरिज

युवक ने 2011 में लव मैरिज की थी। पहली पत्नी से युवक को ढाई साल का बेटा है। वहीं दूसरी पत्नी का 5 साल का बेटा है। हेल्पलाइन ने दोनों पत्नियों से पूछा कि- इतने वक्त तक तुम्हें पता क्यों नहीं चला? दोनों ने बताया- पति एक के यहां दिन में और दूसरी के यहां रात में जाता था। कहता था कि नाइट शिफ्ट होती है। दूसरी पत्नी ने शिकायत में कहा- मैंने फेसबुक पर पति के साथ एक लड़की की फोटो देखी थी। पूछा कि ये लड़की कौन है? पति ने कहा दोस्त है। 


ससुराल में बताया तो बोले- तुम्हें जो करना है कर लो 
दूसरी पत्नी ने बताया कि 15 दिन पहले बाजार में गई थी। सामने फेसबुक में फोटो वाली लड़की मिल गई। मैंने मौका मिलते ही पति का फोटो उसे दिखा कर पूछ लिया कि ये तुम्हारा कौन है? उसने जवाब दिया कि ये मेरा पति है। मैं यह बात ससुराल में बताई तो उन्होंने धमकी दी कि हमें पता है। तुम्हें जो करना है कर लो। इसके बाद मैंने मामला दर्ज कराया। तब से पति घर नहीं आया है।  
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना