नमस्ते ट्रम्प / सोसायटी के नोटिस बोर्ड पर लिखा- ट्रम्प के रोड शो के लिए आधार कार्ड अनिवार्य, पुलिस द्वारा मिला आई-कार्ड ही मान्य होगा

सोस्रायटी के बाहर लगाया गया नोटिस सोस्रायटी के बाहर लगाया गया नोटिस
X
सोस्रायटी के बाहर लगाया गया नोटिससोस्रायटी के बाहर लगाया गया नोटिस

  • नोटिस के मुताबिक, लोगों को यह कार्ड अपने गले पर लटकाना होगाा, तभी वे रोड शो में शामिल हो पाएंगे
  • 24 फरवरी को कोई भी बाहर का व्यक्ति अपने टू व्हीलर और 4 व्हीलर साेसायटी में पार्क नहीं करेगा

दैनिक भास्कर

Feb 18, 2020, 11:20 AM IST

अहमदाबाद. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 फरवरी को अहमदाबाद आ रहे हैं। एयरपोर्ट से गांधी आश्रम तक उनका रोड शो होगा। इस रोड शो में जो लोग खड़े होंगे, उन्हें पुलिस द्वारा बनाए गए आई-कार्ड को गले पर लगाना होगा। 24 फरवरी को कोई भी बाहर का व्यक्ति अपने टू व्हीलर और 4 व्हीलर साेसायटी में पार्क नहीं करेगा।


सुभाष ब्रिज कलेक्टर ऑफिस के सामने स्थित सोसायटी में पुलिस कमिश्नर द्वारा दी गई सूचना के अनुसार, 24 फरवरी को दोनों महानुभावों के रोड शो में जो लोग खड़े रहना चाहते हैं, उन्हें अपने आधार कार्ड की फोटो कॉपी और मोबाइल नम्बर पुलिस को देना होगा। इसके बाद पुलिस कमिश्नर की तरफ से एक आईकार्ड जारी किया जाएगा। लोगों को यह कार्ड अपने गले पर लटकाना होगाा, तभी वे रोड शो में शामिल हो पाएंगे।


सोसायटी के नोटिस बोर्ड में लिखी पूरी जानकारी
सोसायटी के सभी भाई-बहनों को सूचित किया जाता है कि 24,25,26 फरवरी के दौरान भारत के प्रधानमंत्री और अमेरिका के राष्ट्रपति का रोड शो होगा। उनके स्वागत के लिए जो भाई-बहन रोड शो देखना चाहते हैं, वे सोसायटी के आफिस में 18.2.2020 तक ऑफिस समय पर अपने आधार कार्ड की फोटो कॉपी और मोबाइल नम्बर जमा कर दें। यह सूचना पुलिस कमिश्नर के आदेश से जारी की गई है। पुलिस कमिश्नर की तरफ से जो आई-कार्ड दिए जाएंगे, वही व्यक्ति सोसायटी के बाहर स्वागत में खड़ा रहेगा। तय तारीख (24,25,26) को कोई भी बाहरी व्यक्ति अपना टू व्हीलर या 4 व्हीलर सोसायटी में पार्क नहीं कर सकता। बाहरी व्यक्ति के वाहन यदि पार्किंग में खड़े पाए गए, तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना