• Hindi News
  • Gujarat
  • Afghani terrorist enters in India, Gujarat ATS send fax to all police with sketch

आईबी का अलर्ट / अफगानी आतंकी भारत में घुसा, स्केेच जारी किया गया



अफगानी आतंकवादी का स्केच अफगानी आतंकवादी का स्केच
X
अफगानी आतंकवादी का स्केचअफगानी आतंकवादी का स्केच

  • एटीएस ने पुलिस को भेजी आतंकी की तस्वीर
  • सभी एजेंसियों और पुलिस को किया गया फेक्स मैसेज
  • अफगानी पासपोर्ट से चार लोगों के भारत आने का इनपुट
  • जाकी नाम के शख्स का पाकिस्तानी पहचान पत्र भी शामिल किया गया

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 12:32 PM IST

अहमदाबाद. देश पर अगस्त महीने से ही आतंकवादी हमले को लेकर इनपुट मिलते रहे हैं। तब से राज्य की पुलिस अधिक सतर्क हो गई है। बहरहाल गुजरात एटीएस की तरफ से शहर में एसओजी, जिला एसओजी और तमाम पुलिस को एक फेक्स भेजा गया है। जिसमें एक अफगानी आतंकवादी के देश में घुसने की जानकारी देते हुए उसका स्केच भेजा गया है। यह आतंकी अफगानिस्तान के कुनर प्रात का रहने वाला है।


सीमा से की घुसपैठ
हाल ही में कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद राज्य में अलर्ट जारी किया गया है। इस बीच कई आतंकी संगठनों के सक्रिय होने की भी जानकारी मिली है। ऐसे में शहर पुलिस तथा सभी एसओजी को एटीएस ने एक फैक्स भेजकर एक अफगानी आतंकी के सीमा से घुसपैठ करने की जानकारी दी गई है। साथ ही उसका स्केच भी भेजा गया है। यह भी जानकारी मिली है कि अगस्त 2019 की शुरुआत में ही अफगान पासपोर्ट से चार शख्स भारत में घुस आए हैं। जो इस ताक में हैं कि जहां भी भीड़़ जमा हो, वहां बम आदि रखकर आतंकी गतिविधियों को अंजाम दिया जाए।


जाकी का पाकिस्तानी पहचान पत्र
अफगानिस्तान के कुनर प्रांत का पासपोर्ट रखने वाला यह शख्स आतंकवादी ग्रुप का सरगना है। यह आतंकी ग्रुप को मार्गदर्शन देता है। इसका पाकिस्तान पहचान पत्र भी शामिल किया गया है। इस संबंध में पुलिस एवं नागरिकों से कहा गया है कि उस तस्वीर से मिलता-जुलता कोई भी शख्स दिखाई दे, उसके बारे में तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित किया जाए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना