• Hindi News
  • Gujarat
  • After chabil patel manisha goswami will surrender before police in bhanushali murder case

भानुशाली हत्याकांड / छबील पटेल के बाद अब मनीषा गोस्वामी भी करेगी सरेंडर



मनीषा की फाइल तस्वीर मनीषा की फाइल तस्वीर
X
मनीषा की फाइल तस्वीरमनीषा की फाइल तस्वीर

  • मामले से संबंधित सीडी मनीषा के पास ही है
  • इसी सीडी से ही ब्लेकमेल किया छबील को

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:12 PM IST

अहमदाबाद. जयंती भानुशाली हत्या के मामले में मुख्य आरोपी छबील पटेल की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले की गुत्थी सुलझने लगी है। छबील ने किस तरह से अमेरिका में बैठे-बैठे वाट्स एप कॉल करके पूरी घटना की जानकारी ली। इसकी जानकारी पुलिस को लग गई है।


अभी भी एक बड़ा रहस्य सामने आना बाकी है
क्राइम पुलिस का मानना है कि इस मामले में अभी भी एक रहस्य से परदा उठना बाकी है। वह रहस्य मनीषा गोस्वामी ही है। कच्छ की मीठी खारेक का स्वाद चखने के लिए आए भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं की कई सीडी बनी हैं। इसका एक सेट मनीषा के पास है। अब मनीषा बहुत ही जल्द पुलिस के सामने होगी।


सीडी के आधार पर ही मनीषा छबील को ब्लेकमेल करती थी
सूत्रों के अनुसार छबील पटेल से पूछताछ में पता चला है कि सीडी में मनीषा-छबील के बीच काफी गहरी बातचीत हुई है। अभी छबील से पूछताछ जारी है। सीआईडी ने यह तय कर लिया है कि अब मनीषा के सामने आने के बाद इस मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।


पुलिस के लिए बड़ी चुनौती
मनीषा के पास इस मामले की कुछ महत्वपूर्ण सीडी है। ऐसा सीआईडी क्राइम का मानना है। छबील पटेल ने पूछताछ में यह साफ कर दिया है कि उसी सीडी को आधार बनाकर मनीषा से उससे ब्लेकमेल किया है। यदि मनीषा सामने आ भी जाती है, तो उस सीडी की कापी किसी विश्वासपात्र को दे सकती है। यह पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती हो सकती है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना