पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक पूरी सिटी बस ही बेटिकट मिली, महिला कंडक्टर ब्लैक लिस्ट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यात्रियों ने किया हंगामा - Dainik Bhaskar
यात्रियों ने किया हंगामा
  • यात्रियों ने किया हंगामा
  • सूरत के पुणा की घटना

सूरत. मनपा की सिटी और बीआरटीएस बसों में कंडक्टरों द्वारा भ्रष्टाचार जारी है। कार्रवाई करने पर भी अंकुश नहीं लग पा रहा है। रविवार को उत्राण की तरफ जाने वाली सिटी बस नंबर 410 को योगी चौक के पास सावलिया सर्किल के नजदीक यात्रियों ने रोक दिया। उनकी शिकायत थी कि महिला कंडक्टर ने किसी भी मुसाफिर को टिकट नहीं दिया। लोगों ने बस से उतर कर महिला कंडक्टर का विरोध किया।

कंडक्टर ने मांगी माफी
विरोध की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कंडक्टर के माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ। इस मामले में मनपा ने कंडक्टर को तत्कालीन प्रभाव से ब्लैक लिस्ट कर दिया है। साथ ही कंडक्टर सप्लाई करने वाली ठेकेदार कंपनी को प्रत्येक यात्री के हिसाब से 250 रुपए फाइन लगाया।

कांग्रेसी पार्षद पहले भी यह मामला उठा चुके हैं
मनपा की सामान्य सभा की बैठक में कांग्रेसी पार्षदों द्वारा बसों में हो रही हेराफेरी के मामले को उठाया जा चुका है। पार्षद दिनेश काछड़िया के साथ भावेश रबारी अपने कार्यक्षेत्र में बसों की खुद ही जांच कर रहे हैं। कांग्रेस ने इस संदर्भ में नेता प्रतिपक्ष पप्पन तोगड़िया ने मनपा आयुक्त से कहा कि सार्वजनिक परिवहन वैसे ही नुकसान में चल रहा है। इस पर अंकुश नहीं लगाया गया तो घाटा बढ़ता जाएगा। मनपा को इस बारे में कोई ठोस कार्रवाई करनी चाहिए। इससे पहले भी पार्षदों ने स्टिंग कर बस कंडक्टरों को इसी तरह की हेराफेरी करते हुए पकड़ा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser