अहमदाबाद / एयरपोर्ट पर भाजपाई की कार टो होने पर पुलिस से झड़प

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 03:24 PM IST



एयरपोर्ट का दृश्य एयरपोर्ट का दृश्य
X
एयरपोर्ट का दृश्यएयरपोर्ट का दृश्य

  • पुलिस से हुई झड़प
  • 600 रुपए का अर्थदंड

अहमदाबाद. पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार से लौटकर आए गुजरात भाजपा युवा मोर्चे के नेता ऋत्विक पटेल को लेने गई कार एयरपोर्ट पर नो पार्किंग एरिया में पार्क होने से पुलिस ने उसे टो कर लिया। इससे पुलिस और भाजपाइयों के बीच तीखी झड़प हुई। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने बीच-बचाव करते हुए 600 रुपए का अर्थदंड भरवाया, तब मामला शांत हुआ।


गुरुवार की शाम को वापस आए
भाजपा युवा मोर्चे के नेता पश्चिम बंगाल से चुनाव प्रचार कर गुरुवार की शाम वापस आए। उसे लेने के लिए कार्यकर्ता फार्च्यूनर कार एयरपोर्ट के एराइवल एरिया में नो पार्किंग जोन में पार्क कर दी। उस कार को हटाने के लिए बार-बार एनाउंसमेंट किया गया। इसके बाद भी कार्यकर्ताओं ने ध्यान नहीं दिया, आखिर में उस कार को टो कर लिया गया। इसके बाद भाजपाई जब वहां पहुंचे, तो कार नहीं मिली, पता चलने पर कार्यकर्ता पुलिस ने उलझ गए। दोनों के बीच तीखी झड़प हुई।


ऋत्विक पटेल भी पहुंच गए
इस दौरान भाजपा युवा माेर्चे के नेता ऋत्विक पटेल भी वहां पहुंच गए, उन्होंने भी पुलिस से बहस की। कई अधिकारियों को तुरंत फोन लगाया। इसके चलते वहां पुलिस के उच्च अधिकारी भी पहुंच गए। विवाद के दौरान उन्होंने ऋत्विक से 600 रुपए का दंड भरने को कहा। तब उनकी कार को छोड़ा गया।


बंगाल पुलिस का गुस्सा एयरपोर्ट पर उतारा
इस संबंध में कई लोगों का कहना है कि पश्चिम बंगाल में पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया था। उसी का गुस्सा गुजरात एयरपोर्ट में पुलिस पर उतारा।

COMMENT