जूनागढ़ / इंटाग्राम पर फ्रेंडशिप करना भारी पड़ा, युवती ने 50 हजार रुपए मांगे

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 01:50 PM IST



प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • युवक को अश्लील तस्वीरें भेजी
  • बदनाम करने के नाम पर मांगी फिरौती

जूनागढ़. सोशल मीडिया पर युवती के साथ फ्रेंडशिप करना युवक को भारी पड़ा। युवती ने युवक के वीडियो कॉल को रिकॉर्ड किया, फिर बदनाम करने की धमकी देते हुए उससे 50 हजार रुपए मांग की।


युवक ने युवती को ब्लॉक कर दिया था
युवती द्वारा 50 हजार रुपए की मांग पर युवक ने युवती को ब्लाॅक कर दिया था। पर युवती ने दूसरे आईडी से संपर्क किया। यही नहीं युवती ने युवक को वीडियो कॉल में अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं। इस दौरान युवती ने युवक के वीडियो कॉल को रिकॉर्ड किया, फिर उसे बदनाम करने की धमकी देकर 50 हजार रुपए की मांग की।


युवक ने एफआईआर दर्ज करवाई
जूनागढ़ के दिव्येश भाई ओडेदरा की पहचान इंस्टाग्राम के माध्यम से मिस निकिता से हुआ। इस दौरान दोनों के बीच काफी बातचीत हुई। जब दिव्येश को लगा कि निकिता के इरादे नेक नहीं हैं, तो उसने निकिता को ब्लाॅक कर दिया। पर निकिता ने नए आईडी से दिव्येश से फिर सम्पर्क किया। फिर उससे वाट्स एप से फोन पर बात की। दिव्येश को अश्लील तस्वीरें भेजी, साथ ही उससे भी अश्लील तस्वीरें मंगवाई। इस बीच निकिता ने दिव्येश से हुई बातचीत की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली। फिर उस आधार पर दिव्येश को बदनाम करने की धमकी देने लगी। इसके साथ ही उससे 50 हजार रुपए की मांग भी की। नहीं देने पर जान से मार डालने की धमकी भी दी। दिव्येश ने इस आशय की एफआईआर बी डिवीजन में की है। दिव्येश ने निकिता पर विश्वासघात और धोखेबाजी का आरोप लगाया है।


 

COMMENT