रिश्तों में धोखा / 15 साल की बेटी ने बच्ची को दिया जन्म, तो परिजनों के होश फाख्ता!



प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • पेट दर्द होने पर इलाज के लिए अस्पताल लाए थे
  • भाई के दोस्त के संपर्क में थी बेटी
  • प्रसव के बाद स्वस्थ हैं मां और बेटी 

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 01:08 PM IST

सूरत. सिविल अस्पताल में 15 साल की बच्ची के पेट दर्ज का उपचार कराने के लिए आए परिजनों के तब होश उड़ गए, जब बेटी ने बच्ची को जन्म दिया। आठ माह के गर्भ के बाद उसे बच्ची पैदा हुई। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का पेट देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उसे आठ माह का गर्भ है। 


दो किलो की बच्ची काे दिया जन्म
इसी बीच उसे प्रसव पीड़ा भी शुरू हो गई। उसने एक 2 किग्रा की एक स्वस्थ्य बच्ची को जन्म दिया। दो कि.ग्रा. की स्वस्थ बच्ची को जन्म देने पर परिजन हैरान हैं। उन्होंने कहा की बच्ची के पेट में आठ माह का गर्भ था और हमें पता ही नहीं चला। हम तो इलाज के लिए अस्पताल आए थे। फिलहाल परिजनों की शिकायत के बाद रांदेर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। परिजनों की मांग है कि डीएनए जांच की जाए ताकि न्याय मिल सके। 


भाई के दोस्त के संपर्क में थी
रांदेर के उगत निवासी 15 वर्षीय उमा (बदला हुआ नाम) हनीपार्क रोड स्थित काजल ब्यूटी पार्लर में काम करती है। डेढ़ साल पहले वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से माता पिता के पास सूरत आई थी। तीन साल से भाई के दोस्त पिंकल पटेल से संपर्क में थी। छह माह पहले उमा ने पिंकल को फोन कर बताया कि मेरे पेट में तुम्हारा दो माह का बच्चा है। इस पर दोनों में कहा सुनी हुई थी। उमा ने किसी को कुछ नहीं बताया। शुक्रवार को उमा के पेट में दर्द शुरू हुआ। इलाज के लिए उसे सिविल लाया गया। ट्रॉमा सेंटर से गायनिक विभाग में रेफर कर दिया गया। 


आरोपी ने कहा- परेशान करोगे को आत्महत्या कर लूंगा 
उमा के पिता और भाई ने पिंकल को सिविल अस्पताल लाए और कहा- तुम इसके जिम्मेदार हो। इस पर पिंकल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं आरोपी नहीं हूं। अगर परेशान करोगे तो जहर खा कर आत्महत्या कर लूंगा। इसके बाद परिजनों ने रांदेर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने प्राथमिक जांच और पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 


परिजनों को डीएनए से न्याय की उम्मीद 
परिजनों की मांग है कि डीएनए जांच के बाद ही न्याय मिल पाएगा। इसलिए पुलिस सभी का सैंपल लेकर डीएनए की जांच करवाए। उमा के पिता ने कहा कि बच्ची की जिंदगी खराब हो गई। हम न्याय की उम्मीद करते हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना