• Hindi News
  • Gujarat
  • CO Vaibhav Rikhari of Daman Municipality, who removed banner of congratulatory message on Modi's birthday, transferred

गुजरात / मोदी के जन्मदिन पर बधाई संदेश का बैनर हटाने वाले दमण नगर पालिका के सीओ का तबादला



CO Vaibhav Rikhari of Daman Municipality, who removed banner of congratulatory message on Modi's birthday, transferred
X
CO Vaibhav Rikhari of Daman Municipality, who removed banner of congratulatory message on Modi's birthday, transferred

  • भाजपा नेताओं ने नहीं ली थी बैनर और पोस्टर लगाने के लिए इजाजत, इसीलिए सीओ ने लिया था एक्शन
  • नाराज भाजपा उपाध्यक्ष ने अधिकारी को बताया था कांग्रेसी माइंडसेट, तभी से उन पर गाज गिरने की संभावना थी

Dainik Bhaskar

Sep 28, 2019, 07:05 AM IST

दमण. संघ प्रदेश दमण-दीव एवं दादरा नगर हवेली प्रशासन में तैनात दानिक्स अधिकारियों के तबादले कर दिए गए। तबादला सूची में सबसे ज्यादा चर्चा दमण नगर पालिका के वैभव रिखारी को लेकर है। दरअसल, उन्होंने 17 अप्रैल को शहर में भाजपा नेताओं द्वारा लगाए गए प्रधानमंत्री के जन्मदिन के बधाई संदेश के बैनर और पोस्टर को हटा दिया था, क्योंकि इसे लगाने की मंजूरी नहीं ली गई थी।

 

भाजपा उपाध्यक्ष ने जताई थी आपत्ति

बैनर हटाए जाने पर भाजपा नेता नाराज हो गए। भाजपा उपाध्यक्ष मनोज नायक ने सीओ वैभव रिखारी से शिकायत की और सवाल पूछा कि उन्होंने किस नियम के तहत ऐसा किया है। मनोज नायक ने मीडिया को बताया कि वैभव रिखारी जैसे अधिकारी कांग्रेसी माइंडसेट के हैं। तब से आशंका व्यक्त की जा रही थी कि वैभव पर इसकी गाज गिर सकती है और हुआ भी ऐसा ही। गुरुवार को संघ प्रदेश के कार्मिक विभाग ने उनका तबादला दीव कर दिया। माना जा रहा है कि दीव भेजने का निर्णय उन्हें सजा के तौर पर दिया गया है।

 

दमण जिला पंचायत के सीओ का भी तबादला
तबादला आदेश में दमण जिला पंचायत के सीओ पीएस जानी को स्पेशल सेक्रेटरी प्लानिंग एंड स्टेटिस्टिक दमण-दीव का चार्ज दिया गया है। उनकी जगह आशीष मोहन को जिला पंचायत का सीओ बनाया गया है, जबकि गुरप्रीत सिंह को दमण नगर पालिका के सीओ पद की जिम्मेदारी साैंपी गई है। उनके पास अब तक कार्मिक विभाग का चार्ज था। वैभव रिखारी को दीव के चीफ एग्जिक्टिव ऑफिसर डीपी की जिम्मेदारी दी गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना