भाजपाध्यक्ष का रोड शो / कांग्रेस के जेहन में अभी से हार का डर बैठा-अमित शाह



कलाेल में रोड शो करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कलाेल में रोड शो करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
X
कलाेल में रोड शो करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाहकलाेल में रोड शो करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

  • 3 राज्यों में कांग्रेस जीती थी, वहां भी ईवीएम का प्रयोग हुआ था
  • पूरा देश जश्न मना रहा था, कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 12:35 PM IST

कोडीनार. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने साेमवार काे काेडीनार की चुनावी सभा में कहा कि जेहन में हार का डर बैठ जाने के कारण कांग्रेस अभी से ईवीएम का बहाना बनाने लगी है। अभी एक चरण का चुनाव ही हुआ है तभी से कांग्रेस ईवीएम का बहाना बनाने लगी है। वह हार को पहचान गई है और इसीलिए कह रही है कि भाजपा ईवीएम के चलते जीतेगी।


3 राज्यों में कांग्रेस जीती थी, वहां भी ईवीएम का प्रयोग हुआ था
तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भी ईवीएम का इस्तेमाल हुआ था और कांग्रेस वहां जीती थी। अगर इवीएम में गड़बड़ी है तो कांग्रेस ने वहां अपनी सरकारों को शपथ क्यों दिलाई। जहां वह जीत जाए वहां तो ईवीएम अच्छे हैं,  पर जब हार हो तो ईवीएम बुरे हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पता नहीं चल पा रहा कि इसे क्या करना चाहिए। यह झूठ बोलने और जोर से बोलने का काम कर रही है। अभी हाल में सुप्रीम कोर्ट के राफेल संबंधी एक निर्णय के बारे में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह कहना शुरू कर दिया कि अदालत ने सरकार को फटकार लगाई है। हकीकत में यह बात थी ही नहीं। अदालत ने केवल एक प्राथमिक आपत्ति को तकनीकी रूप से दूर भर किया था। आज हमारी महिला सांसद मीनाक्षी लेखी ने अदालत में यह मामला उठाया और अदालत ने राहुल को नोटिस देकर उनसे स्पष्टीकरण और जवाब तलब किया है।


पूरा देश जश्न मना रहा था, कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा
शाह ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान में आतंकी कैंप पर वायु सेना की कार्रवाई के बाद जब पूरे देश में जश्न का माहौल था तब कांग्रेस कार्यालय में पाकिस्तान जैसा मातम का माहौल था। इसके एक वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा चार पांच आतंकियों की पुलवामा में कार्रवाई के लिए पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई नहीं करने की वकालत कर रहे थे। 


कांग्रेस ताे वाेट के लिए देश की अखंडता से समझाैता कर रही 
अमित शाह ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री संबंधी बयान तथा उत्तर प्रदेश की रामगढ़ सीट पर सपा और बसपा के संयुक्त प्रत्याशी आजम खान की भाजपा की महिला उम्मीदवार जया प्रदा के बारे में की गई अशोभनीय टिप्पणी पर राहुल गांधी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने सपा, बसपा और आजम खान से देश की करोड़ों महिलाओं के अपमान के लिए माफी की भी मांग की।


मोदी सरकार का बखान
शाह ने मोदी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों की भी विस्तार से चर्चा की जिसमें पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाने और गैर आरक्षित वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिलाने का भी उल्लेख किया पर देश की सुरक्षा को सबसे बड़ी उपलब्धि करार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ही देश को सुरक्षित रख सकते हैं। कांग्रेस तो वोट के लिए देश की एकता और अखंडता से भी समझौता कर रही है। भाजपा कश्मीर को देश से अलग नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि देश में इस समय जैसा माहौल है उससे नरेन्द्र मोदी की सत्तावापसी तय है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना