जीना-मरना साथ-साथ / लिफ्ट में पत्नी की मौत, दौड़कर आए पति ने देखा तो उनकी भी टूट गई सांसें



बेटे ने माता-पिता को एक साथ खो दिया। बेटे ने माता-पिता को एक साथ खो दिया।
X
बेटे ने माता-पिता को एक साथ खो दिया।बेटे ने माता-पिता को एक साथ खो दिया।

  • मुम्बई में रहते थे, सूरत रहने आए थे
  • बेटे के आने के पहले टूटी दोनों की सांसें

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 03:24 PM IST

सूरत. भीमराड़ में बुजुर्ग दंपती की एक साथ मौत हो गई। पत्नी के मरने की खबर सुनते ही पति ने भी दम तोड़ दिया। बेटे ने एक साथ मां-बाप का साया खो दिया। दंपती का शव सिविल अस्पताल के पीएम रूम में रखा गया है। पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा कि दोनों की मौत कैसे हुई।

 
बेटे के आने के पहले टूटी दोनों की सांसें
प्राप्त जानकारी के अनुसार भीमराड़ के शिव रेसीडेंसी की 12वीं मंजिल में रहने वाले 79 वर्षीय प्रवीण पंचाल और उनकी 67 वर्षीय पत्नी पुष्पा गुरुवार को घर पर थे। शाम को पुष्पा लिफ्ट से सामान लेने नीचे आ रही थी। इसी बीच वह अचानक लिफ्ट में बेहोश हो गई। इसकी जानकारी आसपास के लोगों ने प्रवीण को दी। प्रवीण नीचे आए और बेटे को फोन करके बताया। पुष्पा की सांसें रुक चुकी थीं। प्रवीण यह सदमा नहीं झेल सके और वह भी वहीं बेहोश हो गए। बेटे के आने से पहले ही दोनों परलोक सिधार गए। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। 


हार्ट अटैक से मौत का अनुमान 
सिविल अस्पताल के डॉक्टर हार्ट अटैक होने का अनुमान लगा रहे हैं। मृतक महिला को डायबिटीज की बीमारी थी। गुरुवार को सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई तो उसके बेटे चेतन ने इलाज कराया था। उधर, पति को ब्लड प्रेशर की बीमारी थी। 15 साल पहले हार्ट की बाईपास सर्जरी हुई थी। मृतक दंपती मुम्बई के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही सूरत रहने के लिए आए थे।

COMMENT