हादसा / दिल्ली की होटल में लगी आग में DGVCL की महिला अधिकारी की मौत



राबिया बेन जोसेफ भाई मेमन राबिया बेन जोसेफ भाई मेमन
X
राबिया बेन जोसेफ भाई मेमनराबिया बेन जोसेफ भाई मेमन

  • केस की फाइनल हियरिंग में दिल्ली गई थी
  • 14 साल से सूरत स्थित कार्पोरेट ऑफिस में काम कर रही थीं

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:48 PM IST

सूरत. दिल्ली के करोलबाग इलाके की होटल अर्पित पैलेस में मंगलवार को लगी भीषण आग में जिन 17 लोगों की मौत हुई है, उसमें से सूरत के  DGVCL की महिला अधिकारी राबिया बेन जोसेफ भाई मेमन(54) भी शामिल हैं। वे  DGVCL की कॉर्पोरेट आफिस में लॉ आफिसर थी।


चौथी मंजिल पर सो रही थीं
दिल्ली के पॉश इलाकिे करोल बाग में स्थित होटल अर्पित पैलेस में जब लोग गहरी नींद में थे, तब वहां आग लग जाने से हड़कम्प मच गया। इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई। कई लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। फायर ब्रिगेड ने 35 लोगों को बचा लिया। जब आग लगी, तब राबिया बेन चौथी मंजिल पर सो रही थीं। आग इतनी भीषण थी कि वे वहां से निकल नहीं पाई। उनकी मौत से दक्षिण गुजरात की बिजली कंपनी के कर्मचारियों में शोक की लहर दौड़ गई।


केस की हियरिंग के लिए दिल्ली गई थीं
पिछले 14 सालों से जीजीवीसीएल की सूरत स्थित कार्पोरेट ऑफिस में काम करने वाली राबिया बेन नवसारी से अप डाउन करती थीं। मंगलवार को वे सु्प्रीम कोर्ट में अपूर्व केमिकल कंपनी के केस की फाइनल हियरिंग के लिए दिल्ली गई थीं। रात दो बजे वे होटल पहुंची थी। इसके ढाई घंटे बाद ही होटल में आग लग गई, जिससे उनकी मौत हो गई। राबिया को कुछ दिन पहले ही पी-एच.डी की डिग्री मिली थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना