• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • During the lockdown, there was a controversy while watching the wedding CD at home, the married woman ate the pills.

गृह कलह / लॉकडाउन के दौरान घर पर शादी की सीडी देखते हुए हुआ विवाद, विवाहिता ने खा ली गोलियां

फाइल फोटो फाइल फोटो
X
फाइल फोटोफाइल फोटो

  • ननद ने भाभी पर किया कटाक्ष
  • विवाहिता ने पति-ससुराल वालों के खिलाफ की शिकायत

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 01:06 PM IST

अहमदाबाद. शाहीबाग में लॉकडाउन के समय परिवार शादी की सीडी देख रहा था। तभी ननद-भाभी के बीच विवाद हो गया। इससे पति ने पत्नी से मारपीट की। जिससे पत्नी ने दवा की कई गोलियां खा लीं। इससे पति उसे मायके छोड़ आया। मायके से विवाहिता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसके बाद विवाहिता ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
 

क्या है पूरा मामला
विवाहिता द्वारा शाहीबाग थाने में लिखाई गई रिपोर्ट के अनुसार घर पर शादी की सीडी देखी जा रही थी। तभी ननद ने अपनी भाभी पर कुछ कटाक्ष किया। जिससे दोनों में विवाद होने लगा। इसके बाद पति ने पत्नी से मारपीट की। इससे परेशान होकर पत्नी ने दवा की बोतल से कई गोलियां निकालकर खा लीं। इससे नाराज होकर पति ने पत्नी को उसके मायके छोड़ दिया। मायके में जब पता चला कि बेटी ने दवा की गोलियां खा ली हैं, तो उसे हॉस्पिटल में दाखिल कराया। उसके बाद वहीं से पत्नी ने शाहीबाग थाने में ससुराल पक्ष पर मानसिक-शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई।


इसके पहले भी पति ने पत्नी पर हाथ उठाया था
विवाहिता के अनुसार ननद उसे कई बार कटाक्ष करती रही है। यदि पत्नी उसका जवाब दे, तो पति उससे मारपीट करता था। इसके पहले भी पति ने पत्नी को कई बार मारा था। इससे पत्नी मायके चली जाती। किंतु घर-संसार न बिगड़े, इसलिए लौट भी आती थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना