अहमदाबाद / मृतक पिता के आई कार्ड पर अपना फोटो चिपकाने वाला फर्जी पुलिस



हिरेन कुमार दवे हिरेन कुमार दवे
X
हिरेन कुमार दवेहिरेन कुमार दवे

  • बीआरटीएस रूट में बाइक चलाते पकड़ा गया
  • कोई अपराध तो नहीं किया, इसकी जांच होगी

Dainik Bhaskar

Nov 13, 2019, 03:39 PM IST

अहमदाबाद. अपने मृतक पिता के आई कार्ड में अपना तस्वीर चिपकाकर वह नकली पुलिस वाला बन तो गया, पर वह रूतबा हासिल नहीं कर पाया। ट्रेफिक पुलिस की चेकिंग के दौरान वह पकड़ा गया। अब उस पर पुलिस कार्रवाई जारी है।
 

डेढ़ महीने पहले ही हुआ है पिता का अवसान
बीआरटीएस ट्रेक पर बाइक से गुजरते हुए जब ट्रेफिक पीएसआई एम के वाघेला ने मंगलवार को साबरमती ओएनजीसी के सामने एक युवक को पकड़ा। युवक ने अपनी पहचान पुलिस के रूप में दी, उसने अपना आई कार्ड भी दिखाया। जब उससे लायसेंस मांगा गया, तो वह उसके पास नहीं मिला। उसके आई कार्ड में उसका नाम हिरेन कुमार दवे(28) शुभ टेनामेंट, आईओसी रोड चांदखेड़ा लिखा था। उसके आई कार्ड की जब जांच की गई, तो पता चला कि हिरेन कुमार जेल में ड्यूटी नहीं करता। इसके बाद उसे साबरमती पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उसके खिलाफ गलत पहचान देने का मामला दर्ज किया गया। इस संबंध में साबरमती थाने के पीआई आर एच वाला ने बताया कि हिरेन कुमार के पता जेल पुलिस में कांस्टेबल थे, जिनका डेढ़ महीने पहले ही देहांत हो चुका है।
 

कोई अपराध तो नहीं किया, इसकी जांच होगी
पीआई के अनुसार हिरेन कुमार के पिता के आई कार्ड की कलर जेरॉक्स करवाकर उनके नाम के स्थान पर अपना नाम और पिता की तस्वीर के स्थान पर अपनी तस्वीर चिपकाई दी थी। इस नकली आई कार्ड की मदद से हिरेन कुमार ने किसी प्रकार का अपराध तो नहीं किया है, इसकी जांच की जाएगी। यदि अपराध किया होगा, तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना