गुजरात

--Advertisement--

केनाल से बंधे हाथों में मिली युगल की लाश, मर्डर या सुसाइड‌?

बाइक और चप्पल से हुई पहचान, पुलिस मौत का कारण जानने में लगी।

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 03:40 PM IST
पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिवार वालों को सौंप दी है। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिवार वालों को सौंप दी है।

कड़ी। यहां के अचरासण केनाल में रविवार को एक युगल की लाश मिली है, जिनके हाथ आपस में बंधे हुए थे। इससे आसपास के क्षेत्रों में हड़कम्प मच गया। दोनों के गुम होने की रिपार्ट लिखी जा चुकी थी। लाशों की पहचान बाइक और चप्पल से हुई। आंबलिया के व्यापारी की नाबालिग बेटी…

नाबालिग मृतक के गुम होने की रिपोर्ट कड़ी पुलिस थाने में लिखवाई गई थी, जिसमें यह कहा गया था कि आंबलिया के व्यापारी की बेेटी को गांव का ठाकोर जाति का नाबालिग भगाकर ले गया था। पुलिस ने दोनों लाशों का पोस्टमार्टम कर परिवार वालों को सौंप दी है।

दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे

लाश जब मिली, तो लोगों ने पाया कि दोनों के हाथ बंधे हुए थे, इससे यह आशंका जताई जा रही है कि कहीं यह हत्या तो नहीं। मामला आत्महत्या का भी हो सकता है। युवक की बाइक भी घटनास्थल पर पाई गई। इससे तैराकों की मदद लेकर केनाल में दोनों को तलाशा गया। काफी मशक्कत के बाद दोनों की लाश मिली। दोनों के हाथ बंधे हुए देखकर लोगों को आश्चर्य हुआ। पुलिस दोनों की माैत का कारण जानने में लगी है।

दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे। दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे।
इस तरह से मिली दो नाबालिगों की लाश। इस तरह से मिली दो नाबालिगों की लाश।
लालच देकर युवक द्वारा बालिग को भगा ले जाने का आरोप। लालच देकर युवक द्वारा बालिग को भगा ले जाने का आरोप।
X
पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिवार वालों को सौंप दी है।पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिवार वालों को सौंप दी है।
दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे।दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे।
इस तरह से मिली दो नाबालिगों की लाश।इस तरह से मिली दो नाबालिगों की लाश।
लालच देकर युवक द्वारा बालिग को भगा ले जाने का आरोप।लालच देकर युवक द्वारा बालिग को भगा ले जाने का आरोप।
Click to listen..