पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएए के विराेध में सड़क पर धरना दे रहीं 300 महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • प्रदर्शनाें के कारण लाेगाें काे परेशानी होने की शिकायत
  • 26 जनवरी से आंदाेलन कर रही हैं महिलाएं

मुंबई/नई दिल्ली. देशभर में सीएए, एनपीआर और एनसीआर के विराेध में हाे रहे प्रदर्शनाें के कारण लाेगाें काे परेशानी हाे रही है। इसकी शिकायत पर मुंबई के नागपाड़ा इलाके में 26 जनवरी से आंदाेलन कर रही करीब 300 महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। यह एफआईआर वृहन्मुंबई नगर निगम की शिकायत पर दर्ज की गई।


निगम का कहना है कि सड़क जाम हाेने से इलाके में आवाजाही बाधित हाेने के साथ ही सड़क की मरम्मत भी नहीं हाे पा रही है। वहीं दिल्ली के शाहीन बाग में धरना-प्रदर्शन स्थल के पास गाेलीबारी करने वाले युवक कपिल गुर्जर काे काेर्ट ने 20 फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


इधर, एनपीआर के लिए डेटा जुटाए जाने की खबर के बाद काेलकाता के नगर निगम ने आधार अपडेट की प्रक्रिया बंद कर दी है।

सीएए का विराेध करने वाले यात्री काे लेकर थाने पहुंचा था
मुंबई में पिछले दिनाें सीएए के विराेध में बात कर रहे एक यात्री काे ले जा रहा कैब ड्राइवर उसे लेकर थाने पहुंच गया था। मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लाेढ़ा ने शनिवार काे उबेर कैब ड्राइवर राेहित सिंह काे सम्मानित करने की घाेषणा की है। राेहित ने 23 साल के बप्पादित्य सरकार काे थाने ले गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें