पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

7 शहरों के लिए नवंबर से शुरू हो सकती हैं सूरत से फ्लाइट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • उत्तर और दक्षिण के लिए बढ़ेगी सूरत से कनेक्टिविटी
  • उदयपुर, नागपुर और भुवनेश्वर की उड़ान तय
  • लखनऊ, किशनगढ़ और बेलगाम के लिए भी जल्द फ्लाइट मिलेगी
Advertisement
Advertisement

सूरत. सूरत से विंटर शेड्यूल में सात नई फ्लाइट मिल सकती हैं। मुंबई समेत छह नए शहरों को जोड़ा जाएगा। भुवनेश्वर के लिए दिल्ली होते हुए इंडिगो की फ्लाइट शुरू होगी। तारीख जल्द घोषित की जाएगी। अक्टूबर और नवंबर के मध्य नागपुर, उदयपुर, भुवनेश्वर और पिछले 6 महीने से बंद मुंबई फ्लाइट की शुरुआत होगी। उदयपुर फ्लाइट स्पाइस जेट की होगी। 
 

सूरत-दिल्ली-भुवनेश्वर फ्लाइट
इंडिगो की भुवनेश्वर फ्लाइट सूरत-दिल्ली-भुवनेश्वर फ्लाइट बनकर चलेगी। यह सूरत से दोपहर 1:40 बजे रवाना होगी और दिल्ली होकर शाम 6:05 बजे भुवनेश्वर पहुंचेगी। हालांकि इस शेड्यूल में संभावित बदलाव हो सकते हैं। इसकी शुरुआत 20 नवंबर तक हो सकती है। विंटर शेड्यूल यानी 27 अक्टूबर से स्पाइस जेट उदयपुर के लिए नई फ्लाइट शुरू करेगा। यह सूरत से दोपहर 2 बजे रवाना होगी और दोपहर 3:15 बजे उदयपुर पहुंचेगी। जबकि नागपुर फ्लाइट की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है। यह नागपुर से सूरत सुबह 7:50 बजे पहुंचेगी, जबकि सूरत से सुबह 8:20 बजे रवाना होगी।
 

सूरत से लखनऊ फ्लाइट भी तय
इंडिगो प्रबंधन ने लखनऊ के लिए भी सीधी उड़ान की तैयारी पूरी कर ली है। इसकी अधिकारिक जानकारी जल्द शेड्यूल के साथ घोषित की जाएगी। विंटर शेड्यूल से इसे प्रभावी किया जा सकता है।
नवंबर से किशनगढ़ व बेलगाम की उड़ान
उड़ान योजना के तहत पिछले 6 महीने से प्रस्तावित स्टार एयरलाइन्स की किशनगढ़ और बेलगाम फ्लाइट की शुरुआत भी नवंबर से होने की योजना है। प्रबंधन के अधिकारियों ने बताया कि 25 नवंबर से पहले इसके शुरू होने की पूरी संभावना है।
 

जयपुर और जोधपुर के लिए चलेंगी दो नियमित ट्रेनें
भगत की कोठी की ट्रेन सप्ताह में दो बार और जयपुर की सप्ताह में एक बार चलेगी
राजस्थान प्रवासियों के लिए रेलवे ने अच्छी खबर दी है। बांद्रा टर्मिनस से राजस्थान के लिए दो नियमित साप्ताहिक ट्रेनें चलाई जाएंगी। इनका स्टापेज सूरत स्टेशन पर भी होगा। इन ट्रेनों में सूरत से भी बुकिंग कोटा दिया जाएगा। इसमें से बांद्रा-भगत की कोठी ट्रेन हफ्ते में दो दिन और बांद्रा जयपुर ट्रेन हफ्ते में एक दिन संचालित होगी। 
बांद्रा-भगत की कोठी ट्रेन 3 अक्टूबर से
14817/18 बांद्रा-भगत की कोठी ट्रेन की 3 अक्टूबर से शुरुआत होगी। जबकि 22977/78 बांद्रा-जयपुर ट्रेन की 26 सितंबर से शुरुआत की जाएगी। अधिकारियों ने बताया कि इसका शेड्यूल तीन से चार दिन के बीच घोषित कर दिया जाएगा और बुकिंग भी शुरू कर दी जाएगी।
 

ये हो सकता है संभावित शेड्यूल
बांद्रा से भगत की कोठी के बीच तीन अक्टूबर से चलने वाली द्विसाप्ताहिक एक्सप्रेस संभावित शेड्यूल के अनुसार बांद्रा टर्मिनस से दोपहर 1:05 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 08:20 बजे भगत की कोठी पहुंचेगी। वापसी यात्रा में भगत की कोठी से दोपहर 3:00 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 11.45 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी। इसमें मामूली बदलाव हो सकता है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement