• Hindi News
  • Gujarat
  • Four injured after snatching of purse from running rickshaw and rickshaw over turn in chasing in Surat

स्नैचर्स के निशाने पर / शादी की शॉपिंग करने जा रही युवती का पर्स छीना



स्नैचर का पीछा करने के दौरान ऑटो पलटने से घायल युवती, उसकी बहन और भाई। स्नैचर का पीछा करने के दौरान ऑटो पलटने से घायल युवती, उसकी बहन और भाई।
X
स्नैचर का पीछा करने के दौरान ऑटो पलटने से घायल युवती, उसकी बहन और भाई।स्नैचर का पीछा करने के दौरान ऑटो पलटने से घायल युवती, उसकी बहन और भाई।

  • पीछा करते पलटा ऑटो, 4 घायल
  • युवती भाई-बहन के साथ स्टेशन जाने के लिए निकली थी ऑटो से

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 12:52 PM IST

सूरत. खुद की शादी की खरीदी करने के लिए भाई के साथ मुंबई जाने के लिए निकली युवती का मजूरागेट के पास बाइकर्स ने पर्स छीन लिया। बाइक सवार आरोपियों का पीछा करने के दौरान ऑटो पलट गया। जिससे युुवती, और चालक सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू शुरु की है। 
 

एक डॉक्टर का पर्स भी छीन लिया गया था
पिछले दिनों एक डॉक्टर का भी पर्स इसी तरह स्नैचरों ने छीन लिया था। स्कूटी से गिरने से महिला डॉक्टर घायल भी हुई थी। मजूरागेट निवासी हसमुख संघवी हीरा दलाली के व्यवसाय से जुड़े हैं। आगामी 19 नवंबर को उनकी बड़ी बेटी प्रेक्षा की शादी है। इसलिए घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। शुक्रवार को बड़ी बेटी प्रेक्षा, छोटी बेटी दृष्टि और बेटा मनन खरीदी के लिए मुंबई जाने की योजना बनाई थी। इसलिए सभी सुबह मुंबई जाने के लिए घर से सूरत स्टेशन ऑटो से निकले थे। अभी करीब 100 मीटर ही चले होंगे कि विश्वकर्मा मंदिर के पास मुंह में नकाब लगाए हुए बाइक सवार स्नैचरों ने प्रेक्षा के हाथ से पर्स छीन लिया और भागने लगे। इसके बाद ऑटो चालक उनका पीछा करने लगा। स्नैचर स्टेशन रोड पर स्थित निर्मल अस्पताल से सोसियो सर्कल की तरफ घूम गए। उसे भागता देख सभी ऑटो में चिल्लाने लगे। चोर का पीछा करने के चक्कर में ऑटो पलट गया। जिसमें सवार सभी लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों मौके पर पहुंचकर सभी को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां अब सभी सामान्य हैं। इलाज के बाद खटोदरा पुलिस में शिकायत की है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।
 

छह माह में पर्स-बैग स्नैचिंग के 55 मामले
पिछले छह माह में शहर में पर्स, बैग स्नैचिंग के 55 मामले दर्ज हुए। पुलिस के अनुसार जो युवती या महिला मोपेड या बाइक पर होती हैं उन्हें ही स्नैचर आसानी से शिकार बनाते हैं। क्योंकि इस दौरान महिलाओं का संतुलन बिगड़ जाता और घायल भी हो जाती है। इसके साथ ही ऑटो में बैठे लोगों को भी शिकार बनाया जा रहा है। मई में 4, जून में 5, जुलाई में 2, अगस्त में 2, सितंबर में 7 और अक्टूबर में 35 मामले सामने आये हैं।
 

डॉक्टर घायल हो गई थी
इससे पहले 3 नवम्बर को महिला डॉक्टर स्नैचरों द्वारा पर्स छीनने के दौरान घायल हो गई थी। वराछा निवासी 24 वर्षीय डॉ. पृथ्वी सिविल अस्पताल के गायनिक विभाग में रेजिडेंट डॉक्टर है। 3 नवंबर को सुबह 5 बजे नाइट ड्यूटी कर डॉ. पृथ्वी सुबह घर जाने के लिए स्कूटी से निकली थी। उन्हें सुबह 8 बजे फिर ड्यूटी पर आना था। सिविल अस्पताल के मेन गेट के से जैसे ही वह बाई तरफ मुड़ी और मजूरागेट का ब्रिज चढ़ने की कोशिश की तभी बाइक सवार दो लोगों ने उनका बैग छीन लिया फरार हो गए। जिसमें मोबाइल, एटीएम कार्ड, लाइसेंस, रुपए और अन्य सामान था। इस दौरान वह गिर गई। कोहनी और पैर में चोट आयी। जैसे तैसे वह ट्रॉमा सेंटर आई। जहां उनका इलाज किया गया।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना