गुजरात

--Advertisement--

भरुच के टोल प्लाजा पर हमला कर साढ़े 4 लाख लूटे, घटना CCTV में कैद

कार और टेेम्पो में आकर 15-20 लोगों ने 25 मिनट तक मचाया आतंक।

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 04:52 PM IST
ओवरलोड टेम्पो को लेकर कर्मचारियों से कुछ लोगों का विवाद हुआ। ओवरलोड टेम्पो को लेकर कर्मचारियों से कुछ लोगों का विवाद हुआ।

अंकलेश्वर। भरुच के केबल स्टेड ब्रिज के पास स्थित टोल बूथ पर बुधवार की शाम 7 बजे ओवरलोड टेम्पो के ड्राइवर और टोल प्लाजा के कर्मचारियों के बीच विवाद हुआ। इसके कारण रात सवा 10 बजे 15-20 लोगों ने फिर वहां आकर 4.40 लाख रुपए की लूट की। मैनेजर समेत कर्मचारियों पर जानलेवा हमला किया, कार्यालय में तोड़फोड़ की। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना का विवरण…

शहर के झाडेश्वर रोड पर स्थित सदन अपार्टमेंट में रहने वाले वीरेंद्र सिंह जयसिंह द्वारा दर्ज की गई रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने जय सिंह एंड कंपनी के तहत मुलद टोल प्लाजा को 8 मार्च से कांट्रेक्ट मिला है। बुधवार की रता जब वे अपने कर्मचारी कमलदीप चौधरी की आफिस में बैठे थे, उसी समय कार और 407 टेम्पो में करीब 15 लोग आए। सभी ने लाठियों से पहले तोड़फोड़ की, फिर कर्मचारियों को मारना-पिटना शुरू किया। फिर वहां रखे 4.40 लाख रुपए लूट लिए। मैनेजर समेत 7 कर्मचारियों को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

1 राउंड फायरिंग भी की

मुलद टैक्स प्लाजा के पास कार और टेम्पो में अाए लोगों के हाथों में पाइप,लाठी, समेत कुछ घातक हथियार भी थे। इन्होंने कर्मचारियों पर एक राउंड फायरिंग भी की। पर पुलिस ने कहा कि फायरिंग की कोई घटना नहीं हुई है।

टोलटैक्स के कर्मचारियों से मारपीट कर 4.41 लाख रुपए लूट लिए, घटना सीसीटीवी में कैद। टोलटैक्स के कर्मचारियों से मारपीट कर 4.41 लाख रुपए लूट लिए, घटना सीसीटीवी में कैद।
पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
X
ओवरलोड टेम्पो को लेकर कर्मचारियों से कुछ लोगों का विवाद हुआ।ओवरलोड टेम्पो को लेकर कर्मचारियों से कुछ लोगों का विवाद हुआ।
टोलटैक्स के कर्मचारियों से मारपीट कर 4.41 लाख रुपए लूट लिए, घटना सीसीटीवी में कैद।टोलटैक्स के कर्मचारियों से मारपीट कर 4.41 लाख रुपए लूट लिए, घटना सीसीटीवी में कैद।
पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
Click to listen..