• Hindi News
  • Gujarat
  • Girl skin of the face washed away after beautician make up, girl blame on beautician in surat, police inquiry start

करतूत / शादी में जाने के लिए कराया मेकअप, मुंह धोते ही उतर गई चेहरे की चमड़ी



खराब मेकअप की शिकार युवती खराब मेकअप की शिकार युवती
X
खराब मेकअप की शिकार युवतीखराब मेकअप की शिकार युवती

  • सूरत से बुलाई गई थी ब्यूटीशियन
  • खराब मेकअप की शिकार महिला अस्पताल में

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2019, 05:26 PM IST

सूरत. मामा की बेटी की शादी में ब्यूटी पॉर्लर वाली से मेकअप कराने के बाद जब युवती ने अपना मुंह धोया, तो चेहरे और हाथ के कई भागों की चमड़ी ही निकल गई। उसे तुरंत अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। युवती द्वारा मेकअप करने वाली महिला पर आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


सूरत से काेसंबा आई ब्यूटीशियन
ओलपाड तहसील के सायण गांव की रहने वाली और कोसंबा में मां के भाई की बेटी की शादी थी। अपनी दो बेटियों महिला 26 मई को शादी में आई थी। भाई की बेटी की शादी थी, तो मां ने अपनी दोनों बेटियों को मेकअप के लिए ननद से कहा। ननद ने उन्हें सूरत की एक ब्यूटीशियन का नम्बर दे दिया। बड़ी बेटी ने ब्यूटीशियन से संपर्क किया। तब ब्यूटीशियन कोसंबा आ गई। वहां उसने मां और उसकी दो बेटियों का मेकअप किया। इसके बाद तीनों शादी में शामिल हो गई।


चेहरे पर सूजन आ गई
शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद परंपरा अनुसार छोटी बेटी मामा की बेटी के साथ सूरत गई। वहां जब उसने अपना मुंह धोया, तो चेहरे से चमड़ी निकलने लगी। फिर चेहरे पर सूजन आ गई। हालत यह हो गई कि वह बोल भी नहीं पा रही थी। उसकी हालत लगातार खराब होेन लगी। तब उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे आईसीयू में ले जाया गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
ब्यूटीशियन को छोड़ना मत
अपनी दुर्दशा के लिए ब्यूटीशियन को जिम्मेदार बताते हुए युवती ने कहा कि उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। उसे छोड़ना मत।


विवाद हुआ था
ब्यूटीशियन ने जब युवती का मेकअप किया, तो वह उसे अच्छा नहीं लगा, इसलिए वह रोन लगी। इसकी जानकारी जब ननद को हुई, तो उसने ब्यूटीशियन से इस संबंध में बात की। इस पर दोनों में विवाद हुआ। ब्यूटीशियन फिर से मेकअप के लिए तैयार नहीं हो रही थी। वह अपना पारिश्रमिक मांग रही थी। तब लोगों ने कहा कि यदि वह युवती का दोबारा मेकअप कर देगी, तो उसे अतिरिक्त राशि दी जाएगी। इस पर ब्यूटीशियन नाराज हो गई, उसने गुस्से में युवती का मेकअप कर दिया। इस दौरान उसने बताया कि वह यहां पर किसी को नहीं जानती, उसकी परिचित ब्यूटीशियन ने उसे यहां आने के लिए कहा, तो वह चली आई।


जान-बूझकर किया गया ऐसा मेकअप
पुलिस के अनुसार मेकअप के बाद युवती की हालत खराब हुई। लगता है यह काम ब्यूटीशियन ने जान-बूझकर किया है। इस संबंध में डॉक्टर्स से भी बातचीत की गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना