• Hindi News
  • Gujarat
  • Goat bike's wire eat say and man Killed at vedroad in surat, one day two murder in surat

सूरत में दो हत्याएं / भेस्तान में युवा और वेडरोड में अधेड़ की नृशंस हत्या



50 वर्षीय गुलाम मोहम्मद शेख की फाइल तस्वीर 50 वर्षीय गुलाम मोहम्मद शेख की फाइल तस्वीर
X
50 वर्षीय गुलाम मोहम्मद शेख की फाइल तस्वीर50 वर्षीय गुलाम मोहम्मद शेख की फाइल तस्वीर

  • दोनों मामलों में प्राइवेट पार्ट पर हमला
  • दोनों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 02:08 PM IST

सूरत. गणेश विसर्जन के दिन जब शहर में जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती थी, ऐसे में शहर के दो अलग-अलग इलाकों में दो हत्याएं होने की खबर है। भेस्तान 19 वर्षीय युवा के प्राइवेट पार्ट पर चाकू मारकर और वेडरोड पर बकरी के मालिकों ने एक अधेड़ की गुप्तांग और पीठ पर चाकू मारकर हत्या कर दी।


शाहरुख पर दो लोगों ने किया जानलेवा हमला
भेस्तान आवास में रहने वाले 19 साल के शाहरुख उर्फ बाबा कलीम शेख का गुरुवार को अपने परिचित के साथ झगड़ा होग या। इससे दो लोगों ने शाहरुख पर हमला कर दिया। एक ने शाहरुख के गुप्तांग और पीठ पर चाकू से हमला किया। जिससे शाहरुख गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उस पर हमला करने वाले का नाम लोगों ने इमरान और जावेद बताया है।


बकरी ने काट दिया वायर
लालगेट के पास वेड रोड पर जिलानी ब्रिज के पास अधेड़ की हत्या कर दी गई। वेड दरवाजा के पास मुसीबतपुरा में रहने वाले 50 वर्षीय गुलाम मोहम्मद शेख रिक्शा चलाते हैं। उनके परिचित की बाइक का वायर एक बकरी ने काट दिया था। वह बकरी समीर मांडवा की है। गुलाम शेख इसकी शिकायत करने समीर के पास गए, तो समीर के साथियों का गुलाम के साथ विवाद हो गया। इस पर हर्षद और लाला ने गुलाम पर चाकू से उसके गुप्तांग पर तीन बार हमला दिया। जिससे गुलाम बुरी तरह से घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों को दर्ज कर तफतीश शुरू कर दी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना