पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कश्मीर पर हार्दिक पटेल-ललित वसोया का भाजपा को समर्थन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हार्दिक पटेल की फाइल तस्वीर
  • दोनों कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा के निर्णय का किया स्वागत
  • उनके इस कदम पर देश भर में चर्चा
Advertisement
Advertisement

गांधीनगर. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के भाजपा सरकार के निर्णय के खिलाफ कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मतदान किया था, ऐसे हालात में गुजरात के दो कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल और ललित वसोया ने सोशल मीडिया पर भाजपा के निर्णय का समर्थन किया है।

सोशल मीडिया पर लिखा
सोशल मीडिया पर हार्दिक पटेल ने साफ लिखा है कि कश्मीर मामले पर जो निर्णय लिया गया है, वह उचित है। भारत एक है। उधर ललित वसोया ने लिखा है कि कश्मीर मामले में राष्ट्रहित में केंद्र सरकार द्वारा जो निर्णय लिया गया है, वह एकदम उचित है। मेरा भारत-अखंड भारत। इस संबंध में हार्दिक और ललित से सम्पर्क करने पर उन्होंने कहा कि विपक्ष ने सरकार के साथ रहना चाहिए। कश्मीर का निर्णय देश हित में है, इसलिए हम इस निर्णय का समर्थन करते हैं।

देश भर में चर्चा
उल्लेखनीय है कि धारा 370 को लेकर कांग्रेस का रवैया नकारात्मक है। ऐसे में कांग्रेस के दो नेताओं ने पार्टी के खिलाफ जाकर भाजपा को अपना समर्थन दिया है, जिससे पूरे देश में इसकी चर्चा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement