पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केम छो ट्रम्प : 1.25 लाख लोगों का होगा वेरिफिकेशन, 1 लाख आमंत्रित

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ट्रम्प का स्वागत करेंगे। - Dainik Bhaskar
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ट्रम्प का स्वागत करेंगे।
  • सख्ती : आपराधिक छवि होने पर आमंत्रण के बावजूद प्रवेश नहीं
  • स्टेडियम तक अपने वाहन नहीं ले जा सकेंगे आमंत्रित लोग

अहमदाबाद (मितेश ब्रह्मभट्‌ट). अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अहमदाबाद दौरे के मद्देनजर 1.25 लाख लोगों का वेरिफिकेशन किया जाएगा। इसमें 1 लाख वे लोग भी शामिल हैं, जो ‘केम छो ट्रम्प’ कार्यक्रम के लिए आमंत्रित हैं। स्वागत कार्यक्रम-रोड-शो में उन्हीं लोगों को प्रवेश मिलेगा, जिनका पुलिस वेरिफिकेशन हो चुका होगा।


आमंत्रित लोग सुरक्षा कारणों से पुलिस वाहन के अतिरिक्त अन्य किसी वाहन में मोटेरा नहीं जा सकेंगे। इसके लिए 2200 बस की अलग व्यवस्था की गई है। बस में ही फूड पैकेट और पानी दिया जाएगा। इसे स्टेडियम पहुंचने से पहले खत्म करना होगा। स्टेडियम के गेट पर नि:शुल्क पानी और छाछ के काउंटर लगाए जाएंगे, क्योंकि अहमदाबाद में गर्मी बढ़ रही है। ट्रम्प की यात्रा काे लेकर पूरे अहमदाबाद शहर काे रंग-राेगन करके चमकाया जा रहा है। 

साबरमती आश्रम दर्शन के बाद होगा केम छो ट्रंप कार्यक्रम 
ट्रम्प अमेरिका से सीधे अहमदाबाद पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करेंगे। दोनों नेता एयरपोर्ट से सीधे महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम जाएंगे। इसके बाद ‘केम छो ट्रंम्प’ का मंच साझा करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser