गुजरात / चार साल तक मां से पैसे लेकर बेटी चला रही थी घर, मां की मौत होते ही तीन तलाक दे निकाला



आरोपी अकरम। आरोपी अकरम।
X
आरोपी अकरम।आरोपी अकरम।

  • पत्नी से मकान किराए का पैसा भी मायके से मंगवाता था आरोपी
  • चौक बाजार में महिला ने दर्ज करवाया मामला, 2015 में हुआ था निकाह

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2019, 01:46 AM IST

सूरत. चौक बाजार पुलिस स्टेशन में तीन तलाक काे लेकर 22 साल की एक महिला ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने ससुराल पक्ष पर घरेलू हिंसा, दहेज प्रताड़ना और तीन तीन तलाक को लेकर मामला दर्ज करवाया है।

 

2015 में यास्मीन शेख की शादी अकरम पीरमुहम्मद से हुई थी। शादी के एक महीने बाद से ही सास शमिमा, ससुर पीर मुहम्मद और जेठानी रशीदा घर के कामों को लेकर झगड़ा करने लगे। तब अकरम पत्नी को लेकर किराये का घर लेकर रांदेर जिमखाना के पास रहने चले गए। लेकिन किराए का पैसा पत्नी से मांगने लगा। नहीं देने पर पत्नी को मायके छोड़ आया।

 

कुछ दिनों बाद अकरम पत्नी से मिलने पहुंचा और कहा कि 40 हजार ऑटो खरीदने के लिए चाहिए। यास्मीन की मां ने किसी तरह पैसे का इंतजाम किया। पति-पत्नी फिर रांदेर में ही किराए के मकान में रहने लगे। अकरम फिर घर खर्च और किराए के लिए तंग करने लगा। यास्मीन की मां ने फिर से पैसे दे दिए। लेकिन, 6 जून को मां की मौत होते ही पैसे मिलने बंद हो गए तब अकरम ने अपनी पत्नी को तलाक देकर घर से निकाल दिया।

 

संसद में अगले हफ्ते पेश हो सकता है तीन तलाक बिल
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि सदन में अगले हफ्ते तीन तलाक बिल पेश किया जा सकता है। हालांकि, संसद का सत्र 26 जुलाई को समाप्त हो रहा है। लेकिन कई महत्वपूर्ण बिल लंबित हैं। ऐसे में सत्र को 2 अगस्त तक बढ़ाया जा सकता है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना