• Hindi News
  • Gujarat
  • In Morbi, 200 poor children were rammed in 30 prized cars, children were impatient

वेलेंटाइन डे / मोरबी में 30 बेशकीमती कारों में 200 गरीब बच्चों को घुमाया गया, बच्चे भावविभोर

बच्चों के साथ मनाया गया वेेलेंटाइन डे
X

  • ओडी, बीएमडब्ल्यू, फार्च्यून, रेंज रोवर जैसी लक्जीरियस कारें
  • घूमने के बाद होटल में थी भोजन की व्यवस्था

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 02:54 PM IST

मोरबी. हमारे करीब से कोई महंगी कार फर्राटे से निकल जाए, तो हम सोचने लगते हैं कि काश, हम भी ऐसी कार में बैठकर घूम सकते। आम आदमी के लिए भले ही यह एक सपना हो, जो कभी न कभी पूरा हो ही जाता है। पर उन गरीब बच्चों का क्या, जिनके पास रहने को घर तक नहीं। ऐसे बच्चों को यदि ऐसी ही बेशकीमती कारों में घूमने का मौका मिल जाए, तो सोचो, कितना अच्छा लगा होगा उन्हें। बच्चों के इस सपने को वेलेंटाइन डे पर यंग इंडिया ग्रुप ने पूरा किया।


30 कारों में बैठकर चहक रहे थे 200 बच्चे
वेलेंटाइन डे को अनोखे रूप में मनाने का संकल्प किया, यहां की सेवाभावी संस्था यंग इंडिया ग्रुप ने। संस्था ने 30 लक्जीरियस कारों की व्यवस्था कर झोपड़पट्‌टी के 200 बच्चों को दिन-भर घुमाया। फिर सभी को होटल में खाना खिलाया। बच्चों के लिए मानो, यह एक सपना था, जो वेलेंटाइन डे पर पूरा हुआ। महंगी कारों में बैठकर बच्चे चहक रहे थे। उनकेी खुशी का पारावार नहीं था।


उद्योगपति करते हैं मदद
शहर के उद्योगपति इस तरह के कामों के लिए यंग इंडिया ग्रुप की मदद करते हैं। बच्चों के लिए ग्रुप को अपनी महंगी कार देने में उन्हें कोई संकोच नहीं हुआ। पुलिस ने भी इस काम में अपना सहयोग देते हुए कारों के काफिले के लिए अपनी पायलोटिंग दी। महंगी कारों में बैठकर बच्चों ने कुछ समय के लिए ही सही, खुद को वीआईपी माना।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना