अहमदाबाद / डोमिनोेज से ऑनलाइन मंगाए गए पिज्जे में निकला जिंदा कीड़ा!



म्युनिसपल के स्वास्थ्य विभाग ने 27 होटल-रेस्तरां को दिया नोटिस। म्युनिसपल के स्वास्थ्य विभाग ने 27 होटल-रेस्तरां को दिया नोटिस।
X
म्युनिसपल के स्वास्थ्य विभाग ने 27 होटल-रेस्तरां को दिया नोटिस।म्युनिसपल के स्वास्थ्य विभाग ने 27 होटल-रेस्तरां को दिया नोटिस।

  • 34 रेस्तरां की जांच
  • 27 होटल-रेस्तरा को नोटिस
  • 47,500 का दंड वसूला गया

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 01:26 PM IST

अहमदाबाद. सताधार चौराहे के पास स्थित डोमिनोज पिज्जा से मंगाए गए पिज्जे में जिंदा कीड़ा निकलने एक बार फिर शहर के प्रतिष्ठित रेस्तरां की रसोई में स्वच्छता पर सवाल खड़े हो गए हैं। इस घटना के बाद डोमिनोज पिज्जा को सील कर दिया गया है। प्रशासन ने जागरूकता का परिचय देते हुए 34 होटल-रेस्तरां की जांच कर 27 को नोटिस दिया है।


87 किलो अखाद्य सामग्री का नाश
शुक्रवार को नगर निगम का स्वास्थ्य अमला जागा। उसकी टीम ने शहर की 34 होटलों-रेस्तरां में जाकर किचन की जांच की। जहां की हालत बदतर दिखाई दी। यहां से 87 किलो अखाद्य सामग्री बरामद कर उसका नाश किया। होटल-रेस्तरां वालों ने 47,500 रुपए का दंड वसूला। कई नमूने लिए गए, जिसे लेबोरेटरी में भेजा गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जिन होटल-रेस्तरां की जांच की, उसमें कई ख्यातिनाम हैं। सताधार इलाके में स्थित डोमिनोट पिज्जा से मंगाए गए पिज्जे में जिंदा कीड़ा निकलने की सूचना एक ग्राहक ने दी थी। जैसे ही यह मामला सामने आया, तो प्रशासन सचेत हो गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना