--Advertisement--

पत्नी की जिद पूरी की, तो खतरे में पड़ा दाम्पत्य जीवन

महेसाणा में शादी के 7 साल बाद पूरी की जिद, कोर्ट में सुनने पड़े कड़वे बोल, मामला बमुश्किल सुलझा।

Danik Bhaskar | May 04, 2018, 02:17 PM IST
पत्नी की जिद पूरी कर दी, तो पत्नी पहुंची कोर्ट। पत्नी की जिद पूरी कर दी, तो पत्नी पहुंची कोर्ट।

महेसाणा। पत्नी की जिद के आगे झुककर पूर्व प्रेमिका पत्नी को दिखाना यहां एक युवक को भारी पड़ गया। पति की पूर्व प्रेमिका को देखने के बाद पत्नी ने सवालों की बौछार कर दी। मामला तब और बढ़ गया जब पत्नी तलाक की मांग के साथ बुधवार को कोर्ट जा पहुंची। वकीलों से कहा-तलाक दिलवाएं…

दो वकीलों से आग्रह किया कि वह पति से किसी भी तरह तलाक दिलवा दें। वकीलों ने एक से डेढ़ घंटे इस महिला को समझाया। महिला की शंका और सवालों के जवाब दिलवाए। डेढ़ से दो घंटे की इस कवायद महिला का गुस्सा शांत हुआ। वह पति के साथ रहने को तैयार हुई। घर पहुंच गई। मामला उत्तर गुजरात के महेसाणा का है। दंपति की एक बेटी भी है। पति ने विवाह के सात साल बाद पत्नी की इस जिद को पूरी की। कोर्ट में पति को कई कड़वे बोल भी सुनने पड़े।

एक विवाह समारोह में इकट्‌ठे हुए थे पति-पत्नी और वो

महेसाणा निवासी इस युवक के विवाह को सात साल हो गए हैं। पत्नी समय-समय पर उससे पूर्व प्रेमिका से मिलने की इच्छा जताती थी। कई बार जिद पर अड़ जाती। हाल ही में एक विवाह समारोह में ये दंपति पहुंचा। जहां युवक की पूर्व प्रेमिका भी मौजूद थी। युवक ने पत्नी की जिद पूरी करने के लिए पूर्व प्रेमिका से मिलवा दिया। पूर्व प्रेमिका से मिलने के बाद महिला आपा खो बैठी। कुछ ही घंटों में महेसाणा कोर्ट जा पहुंची। उजाश याज्ञिक और दीपक बारोट नामक वकीलों से पति से तलाक दिलवाने का आग्रह करने लगी। ये नोंक-झोंक डेढ़ से दो घंटे चली।

प्रेमिका को क्या दिखाया, पत्नी हो गई खफा। प्रेमिका को क्या दिखाया, पत्नी हो गई खफा।