फेमिली पॉलीटिक्स / जाडेजा के ट्वीट से परिवार में कलह के आसार



रवींद्र जाडेजा, पत्नी रिवाबा और बहन नयनाबा रवींद्र जाडेजा, पत्नी रिवाबा और बहन नयनाबा
X
रवींद्र जाडेजा, पत्नी रिवाबा और बहन नयनाबारवींद्र जाडेजा, पत्नी रिवाबा और बहन नयनाबा

  • जाडेजा ने कांग्रेस में शामिल बहन नहीं, भाजपा में शामिल पत्नी को समर्थन दिया 
  • बहन नयनाबा रविवार को कांग्रेस में शामिल हुई थीं 
  • परिवार में मतभेद होने की बात से इनकार किया

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 02:01 PM IST

राजकोट. आईपीएल मैच में व्यस्त रविंद्र जाडेजा ने सोमवार को ट्विटर पर 'आई सपोर्ट बीजेपी' और पत्नी का नाम लिखकर ट्वीट किया। लोगों का कहना है कि बहन के कांग्रेस में शामिल होने के 24 घंटे बाद आई रविंद्र की यह प्रतिक्रिया परिवार में कलह पैदा कर सकती है। 


नहीं मिला रिवाबा को टिकट
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और साेमवार को वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए गए रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुई थी। रिवाबा को टिकट दिए जाने की भी खूब चर्चा थी, पर भाजपा ने पूनम माडम को रिपीट करके सारी संभावनाओं पर पूर्ण विराम लगा दिया। उधर, रिवाबा ने कहा कि पार्टी के निर्णय से उन्हें कोई नाराजगी नहीं है। 


बहन कांग्रेस में शामिल हुई
इसी बीच रविंद्र जडेजा की बहन नयनाबा ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। रविवार को रवींद्र जाडेजा के पिता अनिरूद्धसिंह और बहन नयनाबा कांग्रेस में शामिल हुई। भास्कर ने नयनाबा से सवाल किया कि आपकी भाभी भाजपा में और आप कांग्रेस में क्यों शामिल हो रही हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि दोनों के विचार अलग-अलग हैं। इसलिए रिवाबा भाजपा और वे कांग्रेस में शामिल हुई हैं। ननद-भौजाई के अलग-अलग पार्टियों में होने पर रवींद्र जाडेजा की क्या राय है इसके जवाब में नयनाबा ने कहा कि रवींद्र का शिड्यूल बहुत व्यस्त है इसलिए कोई बातचीत नहीं हो पाई। फ्री होते ही मैं उनसे बात करूंगी। इस बात को बीते 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि रवींद्र जाडेजा ने ट्वीट किया "आई सपोर्ट बीजेपी' ट्विटर में पत्नी का नाम भी लिखा है। 


ननद-भौजाई की राजनीतिक जुगलबंदी 
नयनाबा ने भाभी रिवाबा के साथ कोई मतभेद होने से इनकार किया है। भास्कर ने पूछा कि भाभी को जीत का आशीर्वाद देंगी? मुस्कराते हुए उन्होंने कहा ननद बड़ी हो तो आशीर्वाद हमेशा भाभी के साथ रहता है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना