पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कमलेश तिवारी के बाद हिंदुवादी नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उपदेश राणा
  • उपदेश राणा ने नरोडा पुलिस स्टेशन पर की शिकायत
  • विश्व सनातन संघ के राष्ट्रीय महासचिव हैं राणा

अहमदाबाद. उत्तरप्रदेश में हिंदुवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद कई हिंदुवादी नेताओं को धमकियां मिल रही हैं। इसी सिलसिले में विश्व सनातन संघ के हिंदुवादी नेता उपदेश राणा को फोन पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। इस आशय की शिकायत उन्होंने नरोडा थाने में की है।
 

विदेश का नम्बर था
राणा के अनुसार11 नवम्बर को फाेन किसी विदेशी नम्बर से आया था। इस पर नरोडा पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शहर के देलवाड़ा निवासी और विश्व सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा 10 नवम्बर को अहमदाबाद की नरोड़ा शेखावत होटल में ठहरे थे। 11 नवम्बर की रात 11 बजे उनके मोबाइल पर किसी विदेशी नम्बर से कॉल आया। फोन पर हिंदी में कहा गया- तु घर पर है या नीचे है,  तुझे कैसे मरना है। दफनाना है या श्मशान, तेरे पास दो रास्ते हैं। तूने कभी गोश्त खाया है? फिर ढेर सारे अपशब्दों का प्रयोग किया गया। फिर धमकी दी गई।
 

मुम्बई बुलाया
इसके बाद फिर फोन आया, जिसमें कहा गया, मैं दुबई से बोल रहा हूं, तू मुम्बई विटी स्टेशन पर मिल, मैं दुबई से फ्लाइट से मुम्बई आ रहा हूं। तूझे जान से मारना है। इसके एक घंटे बाद फिर फोन आया-तेरा टाइम पूरा हो गया है, तू भी मरेगा कहते हुए फिर धमकी दी। नरोडा थाने में पुलिस ने यह शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

एक महीने के भीतर मार डालने की धमकी
उपदेश राणा को इसके पहले 21 अक्टूबर को भी ेजान से मारने की धमकी मिली थी। फोन पर किसी अनजानेे शख्स ने कहा था कि जिस तरह से कमलेश तिवारी को मार डाला था, उसी तरह एक महीने के अंदर तुम्हें भी किसी तरह खोजकर मार डालेंगे। इसकी शिकायत उज्जैन जिले की तराना तहसील के माकड़ोन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। उपदेश को इसके पहले भीे कई बार धमकियां मिल चुकी हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें