हादसा / सड़क दुर्घटना में विधायक ललित कगथरा के बेटे विशाल की मौत



वाल्वो बस, इनसेट विशाल वाल्वो बस, इनसेट विशाल
X
वाल्वो बस, इनसेट विशालवाल्वो बस, इनसेट विशाल

  • पश्चिम बंगाल में हुई दुर्घटना
  • बहरामपुरा घूमने गए थे विशाल
  • एक बेटा घायल

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 06:26 PM IST

राजकोट. मोरबी जिले की टंकारा विधानसभा सीट के कांग्रेसी विधायक और राजकोट लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी ललित कथगरा के बड़े बेटे विशाल की पश्चिम बंगाल में हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। एक और बेटा रवि घायल हो गया है। रविवार को विशाल का अंतिम संस्कार किया जाएगा।


दिव्यांग बच्चों को लेकर गए थे
विधायक ललित कथगरा के दो बेटे विशाल और रवि दिव्यांग बच्चोँ को लेकर पश्चिम बंगाल की यात्रा पर गए थे। जहां वे कोलकाता से फ्लाइट में अहमदाबाद वापस आने वाले थी। किंतु फ्लाइट पकड़ने में देर हो जाने के कारण विशाल समेत 3 दम्पति बहरामपुरा की तरफ वाल्वो बस से आ रहे थे। तभी रास्ते में ट्रक और बस के बीच टक्कर हो गई। इससे विशाल की मौत हो गई। उसका भाई रवि घायल हो गया।


विशाल ने खिड़की से अपना सिर बाहर निकाला था
विशाल जब बस से आ रहे थे, तब रास्ते में उन्होंने अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला था, इससे उनका सिर ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उनका ब्रेन हेमरेज हो गया। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


सीएम ने शोक व्यक्त किया
जैसे ही यह खबर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को मिली, तो उन्होंने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए विधायक के भतीजे जयेश से टेलीफोन पर जानकारी मांगी। इसके बाद उन्होंने स्थानीय प्रशासन से बात कर शव का पोस्टमार्टम कर शव को अहमदाबाद लाने के लिए कहा। शव आने के बाद रविवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना