• Hindi News
  • Gujarat
  • More than 2,000 policemen set up for security arrangements in city: Police Commissioner

सूरत / कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए 2000 पुलिसकर्मियों की तैनाती



पुलिस कमिश्नर राजेंद्र ब्रह्मभट्ट ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था  पर जानकारी दी पुलिस कमिश्नर राजेंद्र ब्रह्मभट्ट ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर जानकारी दी
X
पुलिस कमिश्नर राजेंद्र ब्रह्मभट्ट ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था  पर जानकारी दीपुलिस कमिश्नर राजेंद्र ब्रह्मभट्ट ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर जानकारी दी

  • पुलिस कमिश्नर ने भास्कर को बताया
  • संवेदनशील स्थानों पर कड़ी नजर

Dainik Bhaskar

Nov 12, 2019, 11:09 AM IST

सूरत. सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या राम मंदिर के मामले पर फैसले को लेकर शहर में पुलिस की तैनाती की गई है। पुलिस कमिश्नर राजेंद्र ब्रह्मभट्ट ने बताया कि शहर की कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए होमगार्ड से लेकर पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा चुस्त बंदोबस्त किया गया है।
 

सोशल मीडिया पर नजर
शहर में किसी प्रकार की कोई अनहोनी न हो, इसके लिए पुलिस की तैनाती की गई है। शहर के संवेदनशील उघना, लिंबायत, सचिन, रांदेर, सलाबतपुरा, झांपाबाजार, भाठेना, सगरामपुरा, कादर शा की नाल जैसे इलाकों में पुलिस की तैनाती की गई है। इसके पहले पुलिस ने कई इलाकों की शांति समिति की बैठक ली थी, जिसमें शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई थी। फैसले को लेकर पुलिस ने वाट्स ऐप,फेसबुक जैसे सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखी है।
 

एसआरपी की 5 टुकड़ियां तैनात
 2 एडीशनल सीपी, 6 डीसीपी, 12 एसीपी, 42 पीआई और 155 पीएसआई की तैनाती के अलावा एसआरपी की 5 टुकड़ियां भी तैनात की गई है।
 

4 क्विक रिस्पांस टीम
इसके अलावा काफी संख्या में होम गार्ड्स के जवान और संवेदनशील इलाकों में एक-एक क्यूआरटी की टीम स्टैंड टू पर रहेगी। साथ ही 4 क्विक रिस्पांस टीम की भी तैनाती की गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना