पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुंबई के बाइकर्स ने ब्रिज पर संतुलन खोया:मौत

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 30 फीट नीचे सर्विस रोड पर गिरा युवा
  • स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने जा रहे थे 5 बाइकर्स
Advertisement
Advertisement

नवसारी. चिखली नेशनल हाइ वे संख्या 48 के जरिए हमेशा बाइकर्स ग्रुप गुजरात के अलग-अलग स्थानों को देखने जाते हैं। रविवार की सुबह मुंबई से केवडिया स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पर जा रहे 5 बाइकर्स में से एक बाइक चालक का चिखली के पास आलीपोर नेरोगेज रेलवे ओवरब्रिज पर बुलेट से संतुलन खो गया। इस हादसे में बाइकर्स लगभग 30 फीट नीचे सर्विस रोड पर गिर पड़ा, जिससे उसकी स्थल पर ही मौत हो गई।

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने जा रहा था
नवी मुंबई का मोटे तवा होटल के पास रहने वाला तथा डिप्लोमा के तीसरे साल की पढ़ाई करने वाला सौरव प्रशांत दलवी (20) रविवार की सुबह 4 बजे अन्य 4 बाइकर्स दोस्तों के साथ नर्मदा जिले के केवडिया में स्थित स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए अपनी एमएच केजी 3502 नंबर की बुलेट पर सवार होकर जा रहा था। चिखली अलीपोर नेरोगेज ओवरब्रिज के पास सौरव का बुलेट से अचानक संतुलन खो गया और वह डिवाइडर से टकराने के बाद 5 से 6 फीट तक घसीटा गया और इसके बाद 30 फीट नीचे सर्विस रोड पर गिर गया। हादसे के समय सौरव ने हेल्मेट पहना हुआ था इसके बावजूद उसकी जान नहीं बच पाई। नीचे गिरते ही स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार सौरव परिवार में इकलौता बेटा था, जिसके पिता कंपनी के काम से दुबई गए हुए थे। घटना के बाद सौरव के दोस्त अथर्व मात्रे ने चिखली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। चिखली नेशनल हाइ वे संख्या 48 के जरिए हमेशा बाइकर्स ग्रुप गुजरात के अलग-अलग स्थानों को देखने जाते हैं। 

चालक नहीं बचा, पर बच गई बाइक
ओवरब्रिज से नीचे गिरे मृतक के खून के निशान तथा हेल्मेट वाले हिस्से को पुलिस ने अलग किया। चालक तो बचा नहीं लेकिन बुलेट बाइक ब्रिज पर ही रह गई थी। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे नहीं बचा पाए | रविवार की सुबह 4 बजे 5 दोस्त 4 स्पोर्ट्स बाइक लेकर स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए निकले थे। उस समय ओवरब्रिज की साइड सौरव की बाइक स्लीप हो गई और वह नीचे गिर गया। घटना के बाद सौरव के पास पहुंचे तो वह लहुलुहान हाे गया था। हम तुरंत उसे नजदीक के अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

पहली बार गुजरात आ रहे थे बाइकर्स
मुंबई के फादर एंजोल में डिप्लोमा कॉलेज में पढ़ाई करने वाला बाइकर्स ग्रुप गुजरात में पहली बार आ रहा था। धरमपुर के पास नाश्ता करने के बाद चिखली में हादसा हुआ।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement