महेसाणा / बेटा मोहल्ले की विवाहिता को भगा ले गया, माता-पिता ने की खुदकुशी

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • विजापुर की घटना
  • बुजुर्ग दम्पति ने जहरीली दवा पी ली
  • एक महीने से दोनों घर पर अकेले रहते थे

दैनिक भास्कर

Oct 12, 2019, 05:17 PM IST

महेसाणा. विजापुर पुलिस स्टेशन से केवल आधा कि.मी. दूर रहने वाले वृद्ध दम्पति ने जहरीली दवा पीकर खुदकुशी कर ली। इससे आसपास के क्षेत्रों में हड़कम्प मच गया। खुदकुशी की वजह यह बताया जा रहा है कि उनका एकमात्र बेटा मोहल्ले की एक विवाहिता को भगा ले गया। इससे दु:खी होकर उन्होंने यह कदम उठाया।


कोई पत्र नहीं मिला
विजापुर पुलिस को घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसने इसे अभी तक केवल एक दुर्घटना ही माना है। घटना इस प्रकार बताई जाती है। विजापुर पुलिस स्टेशन से पोस्ट ऑफिस की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक मोहल्ले में रहने वाले धनजी भाई पटेल(75) और हंसा बेन धनजीभाई पटेल (70) एक महीने से घर में अकेले हीे रहते थे। शुक्रवार की शाम 6 बजे पड़ोसियों ने उनके घर में किसी तरह की हलचल नहीं देखी, तो उन्हें कुछ शक हुआ। उनके घर का दरवाजा आधा खुला था। जिसे खोलते ही सभी चौंक गए। वहां दोनों मृत अवस्था में थे। तुरंत इसकी सूचना खरोड़ में रहने वाले उनके चचेरे भाई को दी गई। वे तुरंत पहुंच गए। उसके बाद उन्होंने विजापुर थाने में इसकी सूचना दी।


बेटे की करतूत से दु:खी थे
विजापुर थाने के एएसआई लालजी भाई देसाई ने बताया कि धनजी भाई का बेटा तरुण एक महीने पहले पड़ोस में रहने वाली विवाहिता के साथ कहीं चला गया था। इससे दम्पति दु:खी थे। उन्हें काफी सदमा पहुंचा था। इसलिए दोनों ने मिलकर जहरीली दवा का इस्तेमाल किया और अपने प्राण त्याग दिए। मृतकों के पास से कोई चिट्ठी नहीं मिली है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना