पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मकरपुरा रोड पर दो कारें टकराई, एक की मौत, दो घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कार के परखच्चे उड़े
  • फायर ब्रिगेड ने लोगों को बाहर निकाला
  • बेटे को छोड़ने गए थे, लौटते समय हुआ हादसा

वडोदरा. शहर के मकरपुरा रोड पर सोमवार की सुबह 5 बजे दो कारें आपस में टकराई गईं, जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दो लोगों के घायल होने की सूचना है।
 

दोनों पैर कट गए
मकरपुरा रोड पर दो कारों के बीच टक्कर हो गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को फायर ब्रिगेड ने बाहर निकाला। इसमें एक मकरपुरा रोड पर योगेश्वर सोसायटी के ओमप्रकाश नाथूराम बीज(72) के दो पैर कट गए थे, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
 

बेटे को छोड़ने गए थे
बेटे की नौकरी के लिए जाना था, इसलिए ओम प्रकाश भाई वेगन कार लेकर सुशेन सर्कल तक उसे छोड़ने गए थे। लाैटते समय उनकी कार दूसरी कार से टकरा गई। जिससे बड़ी दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने माैके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
 

फायर ब्रिगेड ने फंसे लोगों को निकाला
फायर ब्रिगेड के स्टेशन ऑफिसर निकुंज आजाद ने बताया कि दुर्घटना कीे सूचना मिलते ही हमारी टीम मौका ए वारदात पहुंच गई थी। टीम ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। फिर 108 के माध्यम से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें